Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ Cold War की खबरों पर Paras Chhabra ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'मैंने उसे...'


टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के तेरहवें सीजन को खत्म हुए 1 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अब भी इस सीजन से जुड़े कंटेस्टेंट्स लगातार खबरों में बने हुए हैं। घर के अंदर लगभग सभी कंटेस्टेंट्स ने कई रिश्ते बनाए और शो खत्म होने के बाद भी ये लोग एक-दूसरे के साथ कॉन्टेक्ट में हैं। बात की जाए पारस छाबड़ा की तो इस शो का हिस्सा बनने के बाद वह किसी ना किसी वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते ही रहे हैं। Mahira Sharma के साथ उनकी दमदार केमेस्ट्री को तो आप बिग बॉस के घर में ही देख ही चुके हैं। शो खत्म होने के बाद तो दोनों की शादी की अफवाहें तक उड़ने लगी थी। इस बीच ऐसा भी सुनने में आया कि Paras Chhabra अब Sidharth Shukla के टच में नहीं हैं। 




बीते दिनों ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कोई भी रिश्ता नहीं है। अब इस मामले में पारस छाबड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने कहा है कि, 'मैंने कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ से बात की है और हमारे बीच कोल्ड वॉर की कोई वजह ही नहीं है। सिद्धार्थ काफी सेंसिबल है, और मैं ये नहीं समझ पाता हूं कि ऐसी खबरें आ कहां से जाती है।

पारस छाबड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें... 












कुछ दिन पहले ही दोनों ही कलाकारों से जुड़े एक करीबी ने मीडिया को बताया था कि सिद्धार्थ पारस छाबड़ा के रीहेब सेंटर वाले कमेंट से परेशान थे और शो के दौरान वह सिर्फ और सिर्फ टास्क के लिए ही पारस के साथ थे। शो खत्म होने के बाद दोनों ही एक-दूसरे के टच में नहीं है।

नए सीजन में मचेगा खूब धमाल
जहां तेरहवें सीजन के कंटेस्टेंट्स लगाता सुर्खियों में छाए हुए हैं वहीं अब नए सीजन Bigg Boss 14 को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 14 के जरिए एक बार फिर से मेकर्स कॉमनर्स को दुनिया के सामने लाने वाले हैं। इसके अलावा बिग बॉस 14 के थीम को लेकर भी काफी दिलचस्प जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन का थीम जंगल पर बेस्ड होगा।


No comments