Breaking News

Coolie No 1 में वरुण धवन निभाएंगे बॉलीवुड के इस सुपरस्टार एक्टर के फैन का किरदार

कोरोनोवायरस के संकट के कारण पूरी दुनिया में हलचल मची हुई है। इस हलचल को देखते हुए भारत में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस लॉकडाउन की वजह से सरकार के आदेश के बाद पूरे देश में सिनेमाघरों को बंद कर किया गया था जिसका सीधा सीधा असर अक्षय कुमार कटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की श्83श् 83 जैसी कई आने वाली बड़ी फिल्मों पर पड़ा और साथ ही पूरा मनोरंजन जगत भी इससे प्रभावित हुआ है। अगर आने वाले दिनों में स्थिति सामान्य नहीं होती है तो ऐसे में वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) का निर्धारित तारीख पर सिनेमाघरों में रिलीज होने थोड़ा मुश्किल होगा।  




मुंबई मिरर से फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बात करते हुए सूत्रों ने बताया है स्थिति सामान्य होने के बाद ही कॉल लिया जाएगा। लेकिन यह तय हो चुका है कि फिल्म अब 1 मई को रिलीज नहीं हो रही है। इसे शायद जून जुलाई या उसके बाद रिलीज किया जा सकता है। सभी बड़ी फिल्मों के निर्माता 2020 की दूसरी छमाही के लिए एक रिलीज कैलेंडर तैयार करने के लिए एक बैठक करेंगे।

सूत्रों के अनुसार वरुण धवन की इस कॉमेडी फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के फैन की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। वरुण अपने पसंदीदा स्टार्स जैसे मिथुन दा अक्षय कुमार और सलमान खान की मिमिक्री करने में माहिर हैं। उन्होंने मिथुन दा की मिमिक्री करने के लिए अपनी इस अपकमिंग फिल्म को चुना है।



बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के रीमेक के लिए गोविंदा स्टारर 'कुली नंबर 1 के आइकॉनिक ट्रैक्स में से एक श्मैं तो रस्ते से जा रहा थाश् को रीक्रिएट किया है। इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा कंपोज किया जाएगा। ट्रैक के बारे में बात करते हुए निर्देशक डेविड धवन ने बताया था किa यह हमारी फिल्म का एक महत्वपूर्ण सॉन्ग है और दर्शकों के बीच पहले से ही लोकप्रिय भी रहा है। अब समय बदल गया है इसलिए मैं इसे वरुण और सारा के साथ बहुत अलग तरीके से लोगों के बीच पेश करने जा रहा हूं।

ओरिजिनल ट्रैक को याद करते हुए डेविड ने ये भी कहाए श्हमने बैंगलोर में भेल पुरी के बहुत से स्टालों के साथ गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी के साथ यह गाना फिल्माया था। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने मुंबई में ऐसी ही जगह की खोज की। ये गाना स्कूल कॉलेज के बच्चों के बीच खूब धमाल मचाने वाला है।

No comments