Breaking News

Coolie No.1 Movie की रिलीज डेट पर आया जैकी भगनानी का बयान, कहा 'अभी हम लॉकडाउन खत्म होने का...'

Coronavirus Lockdown की वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। इसकी वजह से पहले तो फिल्मों की शूटिंग रोकनी पड़ी और अब लगातार बड़ी बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा रही है। रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' और कबीर खान की फिल्म 83 की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के बाद अब डेविड धवन की 'कुली नं. 1' रीमेक की रिलीज तारीख में भी बदलाव की बातें सामने आ रही हैं। यह फिल्म 1 मई 2020 के दिन बॉक्स ऑफिस पर आने वाली थी लेकिन अब ऐसा बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इसे तय तारीख पर रिलीज नहीं किया जाएगा।




फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपिंगमून से बात करते हुए बताया है कि अभी हम सभी लोग कोरोना वायरस लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं जो 15 अप्रैल तक जारी रहेगा। यह लॉकडाउन जब खत्म होगा तब हम देश की परिस्थितियां देखने के बाद यह निर्णय लेंगे कि हमें यह फिल्म कब रिलीज करनी है। अभी हम चीजों के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं।



'कुली नं. 1' रीमेक को लेकर हाल में कुछ खबरें सामने आई थीं उनमें बताया गया था कि मेकर्स इस फिल्म को मई की जगह जून या फिर जुलाई में रिलीज करने की सोच रहे हैं। हालांकि रिलीज डेट का फैसला लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही लिया जा सकेगा क्योंकि उसी दौरान बाकी रुकी हुई फिल्म की तारीख का ऐलान भी होगा।

'कुली नं. 1' रीमेक 90 के दशक में आई गोविंदा की फिल्म 'कुली नं. 1' की आधिकारिक रीमेक है जिसमें वरुण धवन के साथ सारा अली खान दिखाई देंगे। यह पहला मौका है जब इन दोनों कलाकारों ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म का डायरेक्शन वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने ही किया है। इससे पहले बाप.बेटे की यह जोड़ी मैं तेरा हीरो और 'जुड़वा 2' जैसी फिल्मों के लिए हाथ मिला चुकी है।

No comments