Breaking News

Corona virus lockdown के कारण Irrfan Khan की आखिरी फिल्म Angrezi Medium बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पायी थी


बॉलीवुड स्टार इरफान खान (Irrfan Khan) ने भले ही आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया हो लेकिन वह अपने फैंस को एक से बढ़ कर एक फिल्मों की सौगात दे कर गए हैं। बीमार होने के बाद भी इरफान खान ने फिल्मों में काम करना बंद नहीं किया था। इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) थी जिसमें उनके साथ साथ राधिका मदान (Radhika Madan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आई थीं। फैंस को दोबारा वापसी कर रहे इरफान खान की इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। वह बात अलग है कि कोरोना वायरस आउटब्रेक ने फैंस के सभी अरमानों पर पानी फेर दिया। 




कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते सरकार देश के सभी सिनेमाघरों को एक-एक करके बंद करने में जुटी थी। जिसकी वजह से फैंस इरफान खान की फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों तक नहीं जा सके। इसका असर अंग्रेजी मीडियम की कमाई पर नजर आया और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केवल 9 करोड़ का ही कारोबार कर पाई। 



फिल्म अंग्रेजी मीडियम के इस हाल को देखकर मेकर्स ने इसको सिनेमाघरों से हटाने का फैसला कर लिया और बाद में अंग्रेजी मीडियम को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। अगर कोरोना वायरस आउटब्रेक बीच में न आता तो इरफान खान की फिल्म का कलेक्शन और भी शानदार हो सकता है। 

बीमार होने के बाद भी शूटिंग करते थे इरफान खान
इरफान खान अपने काम को सब कुछ मानते थे। यही वजह है कि उन्होंने अपनी सेहत को काम के बीच कभी नहीं आने दिया। बताया जाता है कि फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान भी उनका इलाज चल रहा है। फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए इरफान खान ने अपनी कीमो थैरेपी तक मिस कर दी थी। सेहत के चलते ही इरफान खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम के प्रमोशन से गायब रहे थे।


No comments