Breaking News

Coronavirus संकट के बीच Kamal Haasan ने बनाया गाना, शंकर महादेवन, बॉम्बे जयश्री और सिद्धार्थ समेत कई लोगों ने दी अपनी आवाज


कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए भारत सरकार के साथ जनता भी पूरी तरह से तैयार है। लोगों को मजबूत करने के लिए साउथ सुपरस्टार kamal Haasan ने कोविड 19 की थीम पर गाना बनाया है। इस गाने का पोस्टर कमल हासन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें श्रुति हासन समेत अनिरुद्ध रविचंदर, युवान शंकर राजा, देवी श्री प्रसाद, शंकर महादेवन, बॉम्बे जयश्री, सिद्धार्थ जैसी कई बड़ी हस्तियां अभिनेता का साथ देते दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर गाने का ये पोस्टर खूब पसंद किया जा रहा है। कोविड 19 की थीम पर बना ये गाना लोगों का मोटिवेशन बढ़ाने के लिए तैयार किया है। ये गाना आज 23 अप्रैल को रिलीज होगा। इसे कमल हासन ने खुद गाया है। 




सुपरस्टार कमल हासन ने गाने के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘मैं अपने घर में बैठा था और मेरे मन में अपने हालातों को लेकर बहुत गुस्सा आया इसके बाद मैंने अपने शब्दों को कागज पर लिखा। ये गाना लोगों को उत्तेजित करेगा और उनका हौसला बढ़ाएगा।






आपको बात दें, कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए भारत सरकार ने तीन मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है। इस वजह से छोटे कामगारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सुपरस्टार कमल हासन आगे आए हैं। वो गरीब परिवारों और छोटे कामगारों को जरूरी चीजें मुहैया करा रहे हैं। उन्होंने अपने घर को अस्थाई रूप से हॉस्पिटल बनाने की पेशकश भारत सरकार को की है। कमल ने इस बात की घोषणा करते हुए लिखा था, ‘कोरोना संकट के समय मैं लोगों के साथ हूं। मैं उन्हें लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अपना पुराना घर अस्थायी रूप से लोगों की मदद के लिए देना चाहता हूं।

No comments