Breaking News

Coronavirus की शिकार रहीं सिंगर Kanika Kapoor ने अपने खिलाफ लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी


बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor Coronavirus जैसी बीमारी को मात देकर बाहर आ चुकी है। लेकिन जैसे ही उनकी कोरोना वायरस टेस्ट की खबर पॉजिटिव आई थी उस वक्त जरुर मीडिया में हंगामा मच गया। अब इस बीमारी से पूरी तरह ठीक होने के बाद पहली बार सिंगर कनिका कपूर ने फैंस से बात की है। हाल ही में सिंगर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं अपने परिवार और दोस्तों से मिले सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद कहती हूं। मेरे कठिन समय में वो मेरे साथ थे। मैं जब कोरोना पॉजिटिव थी। तब मेरे बारे में कई तरह की कहानियां बनाई गई। मैं चुप थी क्योंकि मैं सही वक्त का इंतजार कर रही थी। मैं आपको बता दूं मैं गलत नहीं थी।




कनिका कपूर ने पोस्ट में ये भी साफ किया है कि उनके संपर्क में आने से किसी को भी कोरोना नहीं हुआ है। उन्होंने लिखा, ‘मैं इस समय लखनऊ में अपने परिवार और पेैरेंट्स के साथ क्वारंटीन हूं। मैं आपको बता दूं, कोरोना होने से पहले मैं कई लोगों के कॉन्टैक्ट में आई थी मैं यूके, मुंबई और लखनऊ में कई लोगों से मिली लेकिन जब उनकी कोरोना टेस्ट की गई किसी की भी पॉजिटिव नहीं आई।

इसके आगे अपनी सफाई में कनिका कपूर ने लिखा, ‘मैं यूके से भारत 10 मार्च को आई। एयरपोर्ट पर आने के बाद वहां पर मेरी स्क्रीनिंग हुई थी। इस दौरान मुझे वहां पर मौजूद लोगों ने किसी तरह की कोई एडवाइसरी नहीं दी थी कि मुझे क्वारंटीन में रहना है। जब में यूके से लौटी तब मैं पूरी तरह से स्वस्थ थी। मुझे किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं थी। इसके बाद मैं लखनऊ में 11 मार्च को अपने परिवार से मिलने गई। डोमेस्टिक फ्लाइट्स के दौरान भी मेरी स्क्रीनिंग और टेस्ट नहीं किया गया था। इसके बाद मैंने दोस्तों के साथ 14 और 15 मार्च को लंच और डिनर किया।

इसके बाद 'बेबी डॉल' सिंगर ने लिखा, ‘मुझे कोरोना के लक्षण 17-18 मार्च को महसूस हुए और मैं 19 मार्च को अपना टेस्ट कराया और वो पॉजिटिव था। इसके बाद मुझे तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मैं अब पूरी तरह से ठीक हो गई हूं और मैं डॉक्टर्स और नर्स को दिल से धन्यवाद करती हूं।‘ कनिका कपूर की ये पोस्ट आप नीचे पढ़ सकते हैं।





A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on




बता दें कि कनिका कपूर पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी थी जो इस बीमारी का शिकार हुई थी। जिस वक्त उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई उस वक्त उन पर कई तरह के आरोप भी लगे थे। विदेश से लौटने के बाद खुद को क्वारंटीन में न रखने को लेकर और पार्टियों में शिरकत करने के चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया और इसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज हो गई थी। ऐसे में उनके परिवार वालों की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गई थी। लेकिन इसके बाद लंबे चले इलाज और 3 कोरोना टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें डॉक्टर्स ने घर जाने की अनुमति थी। इसके बाद वो 14 दिनों तक घर में क्वारंटाइन में रहीं थी। लेकिन अब बॉलीवुड सिंगर पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

No comments