Breaking News

Coronavirus से पीड़ित दोस्त को Lara Dutta ने खोया, कहा, ‘उसको किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी

भारत में Coronavirus का प्रकोप दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस जानलेवा वायरस के अब तक कई मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस Lara Dutta ने खुलासा किया है कि उनका करीबी दोस्त इस बीमारी के चलते जान दे चुका है। लारा दत्ता ने मीडिया को दी जानकारी में बताया, ‘हमने कोरोना वायरस के कारण एक करीबी दोस्त को खोया है। मार्च के बीच कोरोना इन्फेक्शन से उसकी मौत हुई है। कोरोना संक्रमित होने से पहले वो पूरी तरह से स्वस्थ था। उसको किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी और नहीं वो बुजुर्ग था। अगर लोग ये सोच रहे हैं कि कोरोना वायरस सिर्फ बुजुर्गों को होता है तो ऐसा नहीं है और आप गलत सोच रहे हैं।' 




इतना ही नहीं, अदाकारा लारा दत्ता ने बताया, ‘निधन के करीब 17 दिन पहले हमने अपने दोस्त को स्वस्थ देखा था लेकिन वायरस से संक्रमित होने के बाद उसकी मौत हो गई। मैं आपको बता दूं, इस जीवन का कोई भरोसा नहीं है। भले ही हम सब इस समय ठीक हैं लेकिन किसी को ये पता नहीं कि कल हमारे साथ क्या होगा। दुनियाभर में जिस तरह का माहौल चल रहा है उसे देख मुझे नहीं पता आने वाले 3 और 5 हफ्तों में हमारे साथ क्या होगा। हमे जो वक्त मिला है इसको हमें अच्छे से बिताना चाहिए। परिवार के साथ एन्जॉय करो और खुश रहो।



इन दिनों लॉकडाउन के चलते Lara Dutta अपने घर में पति और बेटी के साथ समय बिता रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन भी मनाया। लारा दत्ता के पति भारतीय टेनिस स्टार Mahesh Bhupathi ने बेहद खास तरीके से लारा का जन्मदिन मनाया। बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। लेकिन अब लारा दत्ता ने इस खुलासे से सभी को हैरान कर दिया है। बता दें कि दुनिया भर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 22 लाख 40 हज़ार से ज़्यादा पहुंच गई है। अब तक 1 लाख 54 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

No comments