Breaking News

Coronavirus Lockdown के बावजूद रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म Laxmmi Bomb, मेकर्स ने चली टेढ़ी चाल !!


बॉलीवुड स्टार Akshay Kumar और Kiara Advani स्टारर फिल्म Laxmmi Bomb इस साल की मचअवेटेड फिल्म थी। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्मों की रिलीज पर ब्रेक लग गया है और थियेटर्स पर ताला। ऐसे में लेटेस्ट जानकारी सामने ये आ रही है कि इसके बावजूद फिल्म के निर्माता अपने दर्शकों की मुराद पूरी करने की तैयारी में है। सामने आ रही ताजा जानकारी की मानें तो फिल्म के निर्माता इस फिल्म को डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की कोशिशों में है। सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म को मेकर्स कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते थियेटर की बजाए ऑन लाइन प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर सकते है।




इस बारे में पोर्ट्ल मिड डे की ताजा रिपोर्ट से जानकारी मिली है। रिपोर्ट की मानें तो निर्देशक राघव लॉरेंस की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स फिल्म को ऑन लाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज कराने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ बातचीत कर रहे है। रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार और निर्देशक राघव लॉरेंस इस बारे में डिज्नी प्लस हॉटस्टार से बातचीत कर रिलीज की तारीख पर माथापच्ची कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का अभी पोस्ट प्रोडक्शन का कुछ काम बाकी है। जो कोरोना वायरल लॉकडाउन के चलते रुक गया था। इस फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। इसीलिए फिल्म की टीम इसे पूरा करने के लिए वर्क फ्रॉम होम फॉर्मेट पर काम भी कर रही है। इसीलिए सब चाहते हैं कि ये फिल्म जून तक पूरी हो जाए। 






हालांकि देश में अभी 3 मई तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। लेकिन फिर भी कयास लग रहे हैं कि सिनेमाघरों को खुलने में अभी काफी वक्त लगेगा। सोशल डिस्टेनसिंग को देखते हुए हो सकता है कि सिनेमाघर जून तक नहीं खुल पाएं। ऐसे में मेकर्स नहीं चाहते कि उनकी ये फिल्म लंबे वक्त तक बक्से में पड़ी रहे। इसीलिए मेकर्स ऑन लाइन प्लेटफॉर्म पर विचार कर रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो ऐसा करने वाले अक्षय कुमार पहले सुपर स्टार होंगे जो OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म लेकर पहुंचेंगे।


No comments