Breaking News

Coronavirus Lockdown: Amitabh Bachchan दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए, 1 लाख लोगों के लिए करेंगे ये काम


दुनियाभर में इन दिनों कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है। इस महामारी का प्रभाव तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए भारतीय सरकार ने लोगों को घर पर ही लॉकडाउन होने की सलाह दी है। जिसका सीधा असर रोज मजदूरी करने वाले लोगों पर पड़ता दिखाई दे रहा है। लॉकडाउन के कारण इन दिहाड़ी मजदूरों के सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है और इन्हें खाना भी नसीब नहीं हो पा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इनकी मदद करने के फैसला लिया है। अमिताभ बच्चन ने 1 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने की घोषणा की है। 


Coronavirus Lockdown: Amitabh Bachchan दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए,  1 लाख लोगों के लिए करेंगे ये काम


बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन बहुत जल्द ऑल इंडिया फिल्म एंप्लॉइज कन्फेडरेशन से जुड़े एक लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे। इन दिहाड़ी मजदूरों को वो मासिक राशन मुहैया कराएंगे। अमिताभ बच्चन के इस बड़े कदम के बाद सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) और कल्याण ज्वैलर्स ने उनकी सराहना की है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने बिग बी की तारीफ करते हुए लिखा है इस समय हम सभी अभूतपूर्व स्थिति में हैं श्रीमान बच्चन द्वारा की इस पहल का सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वैलर्स द्वारा समर्थन किया जाता है। इस मदद से देशभर में रह रहे एक लाख परिवारों के मासिक राशन के लिये वित्तपोषण किया जाएगा।



मालूम हो कि अमिताभ बच्चन और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) का रिश्ता काफी पुराना है। अमिताभ बच्चन सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते हैं। ये शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इस शो को महानायक 2010 से होस्ट कर रहे हैं। खैर बात अगर अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्मों की करें तो वो बहुत जल्द ब्रह्मास्त्र और गुलावो सिताबों में दिखाई देने वाले हैं। जहां ब्रह्मास्त्र एक सुपरहीरो फिल्म है वहीं गुलाबो सिताबो एक आम आदमी की जिंदगी स्क्रीन पर पेश करेगी।

No comments