Breaking News

CoronaVirus Lockdown के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस Dia Mirza का खुलासा, एक्स हसबैंड Sahil Sangha को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस Dia Mirza अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। कुछ महीने पहले ही उन्होंने ने अपने पति Sahil Sangha के साथ तलाक लिया है। तलाक के बाद उन्होंने ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसका ऐलान भी किया था। इसके बाद लगातार वो कई दिनों तक चर्चा का विषय बनी रही। पिछले कुछ समय से वो अपने तलाक को लेकर मीडिया से खुलकर दिखाई दे रही हैं। CoronaVirus Lockdown के बीच एक बार फिर से उन्होंने अपने Divorce को लेकर एक इंटरव्यू दिया है।



हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में Dia Mirza ने मुस्कुराते हुए कहा ये मेरी सर्वाइवल स्किल्स हैं और मेरे ये अपने अनुभव से सीखी हैं। मैं हर चीजे को अलग तरीके से हैंडल करती हूं। मैं एक अनुशासित लाइफ स्टाइल जीती हूं। मैं हेल्दी खाना खाती हूं, समय पर सोती हूं और समय पर उठती हूं, योग और मेडीटेशन मेरे जीवन का हिस्सा है। मैं अपने जीवन में प्रोडक्टिव करना पसंद करती हूं, मुझे उससे खुशी मिलती है।

पति Sahil Sangha के साथ तलाक होना इस विषय पर बात करते हुए बॉलीवुड अदाकार दीया कहती है कि तलाक होने के बाद मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया। उन्होंने ने आगे कहा मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे साहिल मेरे उनके और मेरे बीच एक ग्रेसफुल, सिंपल और रिस्पेक्टफुल आपसी समझ है। इस समय हम दोनों एक ही दौर से गुजर रहे हैं। हम दोनों के लिए ये बहुत मुश्किल दौर है। खैर आपको बता दें, 11 साल बाद साहिल सांगा और दीया मिर्जा ने एक-दूसरे को अलविदा कहा था। ये दोनों साल 2009 में पहली बार मिले। अच्छे दोस्त बनने के बाद दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली। इन दोनों की शादी धूमधाम से दिल्ली में हुई थी।

No comments