Breaking News

Coronavirus Lockdown के बीच Imran Khan और Avantika Malik का होगा पैचअप? गिले-शिकवे भुलाकर फिर साथ आएगा ये प्यारा कपल

बॉलीवुड एक्टर Imran Khan पिछले एक साल से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वो लंबे समय से अपनी पत्नी Avantika Malik से अलग रह रहे थे। मीडिया में ये खबर भी काफी छाई रही कि दोनों एक दूसरे से तलाक लेने वाले है। इसी बीच इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक अजीब पोस्ट लिखी है। अवंतिका मलिक के इस पोस्ट को देखने के बाद कयास लगाए जाने लगे है कि दोनों एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते सुधारने की दिशा में आगे बढ़ रहे है।  




अवंतिका मलिक की ओर से शेयर की गई इस पोस्ट में वो अपनी बेटी इमारा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में मां- बेटी बेहद खुश नजर आई। अवंतिका ने इस फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा है, ''मैंने अपने प्यार के साथ रहने का फैसला लिया है। किसी के साथ नफरत करना मुझे बहुत बड़ा बोझ लगता है'' मार्टिन लूथर किंग जूनियर ने मुझे दुनिया पर भरोसा करने को कहा है.., मुझे इस पर विश्वास करना चाहिए... ब्रह्मांड मुझे एक संकेत भेजता है ... जादू !!’ अंवतिका मलिक के इस पोस्ट को इरमान खान के साथ जोड़कर देखा जा रहा है और माना जा रहा है दोनों के बीच सुलह हो रही है। ऐसे में हो सकता है कि दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हों। 






इन दिनों Avantika Malik, पति Imran Khan से दूर अपने माता-पिता के घर रह रही हैं। मीडिया में जब अवंतिका और इमरान के तलाक की खबर आई थी तब अवंतिका की मां ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘दोनों तलाक नहीं ले रहे हैं। चल रही खबरें गलत है। दोनों के बीच मतभेद हुआ है और जल्द सब ठीक हो जाएगा।'

दोनों की शादी को 9 साल बीच चुके हैं। इतना ही नहीं, दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के करीब 8 साल बाद शादी की थी। इमरान और अवंतिका की शादी साल 2011 में हुई थी। आमिर खान के भांजे इमरान खान की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। इसके बाद दोनों साल 2014 में एक बेटी इमारा के पैरेंटस बने थे।

No comments