Breaking News

Coronavirus Lockdown के बीच Kajal Raghwani को लग गई घर की आदत, तस्वीरें शेयर करते हुए कहा 'बाहर नहीं जाना है...'


कोरोनावायरस की दहशत दिन पे दिन बढ़ती ही जा रही है। कई देशों की सरकारों ने तो इस वायरस के सामने अपने घुटने टेक दिए हैं, लेकिन भारत फिर भी इस वायरस से निपटने में काफी हद तक कामयाब होता दिखाई दे रही है। 14 अप्रैल के दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। इसके बाद भी अगर भारत में यह वायरस अपने पैर पसारता है तो लॉकडाउन को और भी बढ़ाया जा सकता है। वैसे इस बारे में अभी तक किसी तरह की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 




बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री समेत सभी स्टार्स इन दिनों कोरोना लॉकडाउन का पालन करते हुए घर पर ही समय बिता रहे हैं। इसी बीच भोजपुरी फिल्मों की टैलेंटिड और बोल्ड अदाकाराओं में से एक Kajal Raghwani ने घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए सोशल मीडिया पर एक साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

काजल राघवानी ने इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अब घर की आदत लग जाएगी, वास्तव में लग गई... अब बाहर नहीं जाना मुझे।' बेडरूम में बेड पर लेटकर सेल्फी लेते हुए काजल राघवानी बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन सभी तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। काजल राघवानी हमेशा से ही पालतू जानवरों से खासा लगाव रखती हैं। फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने अपने डॉगी के साथ भी सेल्फी ली है। 










View this post on Instagram

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on


इंटरनेट पर फोटोज पोस्ट करने के साथ साथ काजल राघवानी अपने टिक टॉक वीडियोज भी फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। काजल राघवानी आखिरी बार भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बागी-एक योद्धा' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म के बाद काजल राघवानी जल्द ही फिल्म 'हेराफेरी' में एक फिर खेसारी लाल यादव के साथ दिखाई देंगी। फिलहाल कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं। जैसे ही चीजें नार्मल होती हैं तो काजल भी अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में लग जाएंगी।



No comments