Breaking News

Coronavirus Lockdown के बीच पेंटर बने सैफ अली खान और तैमूर, Kareena Kapoor ने शेयर की बेहद प्यारी फोटोज

Coronavirus के चलते पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में आम से लेकर खास तक हर व्यक्ति अपने घर में कैद है। लेकिन इस बीच कई लोग अपने अंदर के कलाकार को भी बाहर ला रहे है। कई फिल्मी सितारे भी इस लिस्ट में शामिल है जो अपने अंदर के कलाकार को लोगों को दिखा रहे है। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan के पति Saif Ali Khan और उनके लाडले Taimur Ali Khan का नाम भी जुड़ गया है।




हाल ही में अदाकारा करीना कपूर खान ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसमें तैमूर अली खान और सैफ अली खान एक दीवारों पर पेंटिंग करते दिख रहे है। ये फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें, अदाकारा इस समय अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित अपने घर में हैं। 

करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर की ये तस्वीरें शेयर करते हुए अभिनेत्री करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘अगर कोई दीवार है जो आपकी क्रिएटिविटी को रोक नहीं सकती... तो उस पर पेंटिंग करें...’









याद दिला दें कि अभी ज्यादा दिन नहीं हुए है जब Kareena Kapoor Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। इसके बाद से ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वहीं, उनके पति सैफ अली खान अभी तक इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी बनाए हुए हैं। सैफ अली खान ने बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मुझे सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करना पसंद नहीं है। मैं बिना वजह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद नहीं करता।‘ लेकिन इसके बावजूद सैफ अली खान और उनका परिवार सोशल मीडिया पर छाया रहता है। उनका बेटा तैमूर अली खान किसी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं है। जिसकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही मिनटों में वायरल होने लगती है।

No comments