Breaking News

Coronavirus Lockdown में बॉयफ्रेंड से इंप्रेस हुईं Sushmita Sen, कुकिंग स्किल्स की तारीफ करते हुए कहा, ‘मुझसे बेहतर खाना रोहमन बनाते हैं'

Coronavirus Lockdown के चलते बॉलीवुड के कई सितारों को घर की सफाई से लेकर खाना पकाने जैसे रोजमर्रा के काम खुद ही करने पड़ रहे हैं। ऐसे में सभी कलाकारों की सच्चाई खुलकर सामने आ रही है कि किसे-किसे घर के काम करने आते हैं और किसे नहीं ? इसी बीच पूर्व मिस यूनिवर्स Sushmita Sen ने एक मीडिया रिपोर्टर से लाइव चैट के दौरान बताया, ‘मैं कुकिंग नहीं करती, मुझसे बेहतर Rohman Shawl खाना बनाते हैं । वो एक अच्छे कुक हैं।




फिल्म अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मैंने कभी खाना नहीं बनाया लेकिन इस दौरान मैंने अपनी बेटियों के लिए अंडा और ब्रेड बनाया है। रोहमन अच्छा खाना बनाते है मैं उनसे काफी इंप्रेस हूं। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं है कि वो ये सब कैसे करते है लेकिन मेरे पकाए गए अंडों से बेहतर वो अच्छा खाना बनाते हैं। मैं आपको बात दूं रोहमन दुनिया की सबसे शानदार कॉफी बनाते हैं। मेरी बड़ी बेटी रेनी भी अच्छा खाना बनाती है। मेरी छोटी बेटी को अभी तक हमने खाना बनाने की अनुमति नहीं दी है लेकिन अगर उसको मौका मिले तो वो भी अच्छा खाना बनाएगी। मुझे दुख है कि मैं अच्छी कुक नहीं हूं लेकिन मेरे पास दूसरी प्रतिभाएं हैं।






आपको बता दें, इस समय अदाकारा सुष्मिता सेन मुंबई में स्थित अपने घर में बेटी रिनी, अलीशा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रह रही हैं। लॉकडाउन में वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं और आए दिन वो तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को लुभाती नजर आती हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने फैंस से बात करने के लिए इंस्टाग्राम लाइव भी किया था। ये पहली बार था जब सुष्मिता इस तरह से अपने चाहने वालों के साथ रूबरू हुई थी।

No comments