Breaking News

Coronavirus lockdown के गम को भुलाने के लिए Urvashi Dholakia ने शेयर किया खास मंत्र, देखें Photos


Corona virus lock down में टीवी एक्ट्रेस Urvashi Dholakia  फैंस को घर पर खुश रहने का पाठ पढ़ा रही हैं। घर में बंद होने की वजह से लोगों का टाइमपास होना थोड़ा मुश्किल होने लगा है। इसी बीच उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपना मंत्र बताया है जिसकी वजह से उनको घर में बोरियत नहीं होती है। उर्वशी ढोलकिया ने अपनी ताजा पोस्ट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी ढोलकिया मेकअप करके पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर टीवी की कोमोलिका ने कैप्शन डाला है, 'सुबह उठो मेकअप करो वीडियो बनाओ उसके बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करेगी। ये काम पूरा होते ही इस मंत्रा को दोबारा रिपीट करो।




शेयर की गई तस्वीरों में उर्वशी ढोलकिया ब्लू कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। इस लुक पर उर्वशी उर्वशी ढोलकिया तरह-तरह के फेस बनाती दिख रही हैं। तस्वीरों में उर्वशी उर्वशी ढोलकिया के अंदाज को देखकर साफ पता चल रहा है कि टीवी की ये हसीना भी घर में बैठे-बैठे बोर हो गई है। तस्वीर में उर्वशी उर्वशी ढोलकिया कभी तो खिड़की देख रही हैं तो कभी कैमरे के आगे पोज दे रही हैं। इस पोस्ट के जरिए उर्वशी उर्वशी ढोलकिया ने फैंस को समझाने की कोशिश की है कि घर में बैठकर भी अच्छे से सारे काम किए जा सकते हैं।

देखें उर्वशी ढोलकिया की तस्वीरें






उर्वशी उर्वशी ढोलकिया इन दिनों अपने बेटों के साथ खूब टिकटॉक वीडियोज बना रही हैं। उर्वशी उर्वशी ढोलकिया का इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है, जहां पर वो अपने बेटों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। इसके अलावा उर्वशी उर्वशी ढोलकिया ने अपने फैंस के मनोरंजन के लिए एक चैट शो भी शुरू किया है। इस चैट में उर्वशी उर्वशी ढोलकिया टीवी के सितारों से बात करती नजर आती हैं। कुछ समय पहले ही उर्वशी उर्वशी ढोलकिया ने 'कुमकुम भाग्य' स्टार श्रीति झा से बातचीत की थी।


No comments