Breaking News

Coronavirus Lockdown हटने के बाद ये दो फिल्में पहुंचेगी सिनेमाघर, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने दिया बयान

Coronavirus Lockdown ने इस वक्त पूरे देश को अपनी आगोश में लपेटा हुआ है। ऐसे में इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन का दौर चल रहा है और सभी भीड़भाड़ वाले इलाके पूरी तरह से बंद है। इससे फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं हैं और फिल्मी दुनिया का कामकाज भी ठप्प पड़ा हुआ है। इसी के चलते पूरे देश में सिनेमाघरों में ताला भी लगा हुआ है। इससे फिल्म इंडस्ट्री का भी बड़ा नुकसान हो रहा है। लेकिन स्थिति की भयावहता को देखते ये जरुरी भी है। 




इस बीच रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिभाशीष सरकार ने एक बड़ा बयान दिया है। अपने बयान में शिभाशीष ने बताया है कि Lockdown पीरियड पूरा होने के बाद कौन सी दो फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है। इस बारे में मुंबई मिरर से बातचीत में सीईओ ने बताया, ‘ये बेहद दुखद और निराशाजनक है कि फिल्में अपने तय समय पर रिलीज नहीं हो पाई हैं। लेकिन हम शुक्रगुजार हैं कि हमने लॉकडाउन के ऐलान से पहले ही Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi की रिलीज पर ब्रेक लगा दिया था। नहीं तो ये वाकई में एक बहुत बड़ा नुकसान होता जैसे कि एकदम से लॉकडाउन का ऐलान हुआ।’ 



इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि दोनों ही फिल्मों का इस वक्त पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। उन्होने कहा, ‘हम हैरान है कि अगर 3-6 महीने तक ऐसी स्थिति रहती है तो क्या होगा। हमें सूर्यवंशी का काम पूरा करने के लिए सिर्फ 7-8 दिन चाहिए। जबकि 83 का काम पूरा करने के लिए 1 महीना चाहिए। जैसे ही स्थिति ठीक होती है हम इन दोनों ही फिल्मों को सबसे पहले पूरा करेंगे। इसके बाद ही हम इनकी रिलीज का ऐलान करेंगे।

तो क्या रिलायंस ऐसे वक्त पर इन फिल्मों के डिजीटल रिलीज के बारे में भी सोच सकता है। इस बारे में उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया औऱ साफ किया कि हालात सामान्य होने के बाद दोनों ही बड़े पर्दे पर पहुंचेगी। क्या आपको भी सबसे ज्यादा इन दोनों फिल्मों का इंतजार है। तो हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

No comments