Breaking News

Coronavirus Pandemic: दिहाड़ी मजदूरों के लिए पैसे दान करने के बाद सलमान खान ने गरीब परिवारों के लिए ट्रकों में भरकर भेजा राशन


COVID ​​-19 के कारण लॉकडाउन के बीच फिल्म उद्योग के 25,000 श्रमिकों का खर्च वहन करने के बाद सलमान खान गरीब मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने गरीबों के लिए ट्रक भरकर राशन भेजा है ताकि कोई भूखा न सोए। सलमान ने तो मदद करने की कोई घोषणा नहीं की लेकिन उनके दोस्त बाबा सिद्दीकी ने इस बात की जानकारी देते हुए एक गोडाउन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की जिसमें राशन के सामान से लदे ट्रक खड़े हैं।




बाबा ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा आप दूसरों की मदद करने में हमेशा एक कदम आगे रहते हैं और एक बार फिर आपने इस बात को सच साबित कर दिया है। कोरोनावायरस की जंग में साथ देने और कोई भूखा न सोए इस बात का ध्यान रखने के लिए थैंक यू सलमान खान।'




फैन्स ने की तारीफ:
सलमान की दरियादिली पर उनके फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैन्स ने बाबा सिद्दीकी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, उल्लेखनीय कार्य। एक और फैन ने लिखा, गोल्डन हार्ट। एक अन्य फैन ने लिखा, हमेशा से रियल हीरो, मुझे भाईजान का फैन होने पर गर्व है। 



25,000 श्रमिकों को की थी मदद:
इससे पहले सलमान ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने 19,000 श्रमिकों से खाता विवरण प्राप्त कर उनके खाते में सहायता राशि पहुंचाई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने तकरीबन 6 करोड़ का अमाउंट विभिन्न खातों में पहुंचाया था एफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने सदस्य कर्मचारियों के इस कदम की सराहना की और पुष्टि करते हुए कहा था- सलमान खान ने 25,000 श्रमिकों का विवरण मांगा था। हमें 19,000 सदस्य कार्यकर्ताओं से विवरण प्राप्त हुआ। जिसमें से 3000 कामगार पहले ही यशराज फिल्म्स से 5000 रुपये प्राप्त कर चुके थे। इसलिए हमने बाकी बचे 16,000 श्रमिकों का विवरण सलमान खान को भेज दिया है और उन्होंने पैसे ट्रांसफर करना शुरू कर दिया है। जल्द ही सभी को पैसे मिलेंगे।

No comments