Breaking News

Coronavirus के खिलाफ जंग में उतरे Vijay Devarakonda 1.3 करोड़ की सहायता


देश इस वक्त Coronavirus के संकट से जूझ रहा है। इस खतरनाक बीमारी ने तेजी से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है। ऐसे में सरकारें तमाम तरह के जरुरी कदम उठा रही हैं और लॉकडाउन इस दिशा में सबसे पहला और जरुरी कदम है। लेकिन ऐसे में कई लोग अपने काम-धंधे को खोने के लिए मजबूर हो गए है। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आकर अपनी ओर से इन लोगों की मदद कर रहे है। हाल ही में फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' स्टार साउथ अभिनेता Vijay Devarakonda ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा दिया है। देवरकोंडा ने कोरोना वायरस के संकट से मदद के लिए 1.30 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद मदद का ऐलान किया है। इसके तहत वो मजदूरों को राशन और जरूरत के सामान उपलब्ध कराएंगे। 




इसके बारे में जानकारी देते हुए विजय देवरकोंडा ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे पता है हम इसके लिए तैयार नहीं थे। मुझे उम्मीद है कि हम सभी जल्दी ही इससे बाहर निकल आएंगे। मेरे साथ इस समय एक शानदार टीम है जोकि कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में मुझे सहयोग कर रही है। मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं अपनी ओर से 1.30 करोड़ रुपये की मदद कर पा रहा हूं। मैं आशा करता हूं कि इससे कुछ मदद मिल सकेगी।






खास बात ये है कि अभिनेता ने बकायदा कोरोना वायरस से निपटने के लिए एक कोष भी बनाया है। इसके तहत जरूरतमंद लोगों के परिवार वालों को बुनियादी सामान मुहैया कराने की तैयारी की जा रही है। विजय देवरकोंडा ने कहा, ‘उनकी ये टीम आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जा कर लोगों की मदद करेंगी। इसके लिए उन्हें अलग से 25 लाख रुपये दिए गए है। बता दें कि विजय देवरकोंडा से पहले कमल हासन, चिरंजीवी और रजनीकांत जैसे कई कलाकारों ने मदद की हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा बहुत जल्द बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म के साथ अभिनेता हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी एंट्री करने वाले है। फिल्म का नाम 'फाइटर' बताया जा रहा है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस पर मोहर नहीं लगाई है। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। Lockdown से पहले देवरकोंडा बीते दिनों मुंबई में ही थे। उन्होंने ने 20 से 25 दिनों तक मुंबई में शूटिंग की थी।


No comments