Breaking News

COVID-19: 1.5 करोड़ रुपये दान किए यशराज फिल्म्स ने इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों के लिए


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कोरोना वायरस महामारी की लड़ाई में देश की सरकार के साथ हाथ मिला चुकी है और लगातार सुपरस्टार्स अपनी ओर से मदद का ऐलान कर रहे हैं। देश की सरकार को रुपये का दान देने के साथ साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोग अपने दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी साथ आ रहे हैं और उनके खाने पीने की व्यवस्था कर रहे हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यशराज फिल्म्स ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों के लिए 1.5 करोड़ रुपये की मदद देने का ऐलान किया है। इन दिहाड़ी मजदूरों में लाइटमैन, कारपेंटर्स जूनियर, आर्टिस्टए स्पॉटमैन आदि लोग शामिल हैं।




सूत्र ने बताया है कि यशराज फिल्म्स इन दिहाड़ी मजदूरों से डायरेक्ट कॉन्टैक्ट करेगी और जरूरतमंद लोगों की आर्थिक मदद करेगी। इन सभी लोगों की बैंक अकाउंट डीटेल्स लेने के बाद यशराज चोपड़ा फाउंडेशन इनके खाते में रुपये ट्रांसफर करेगी। सूत्र ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी बताया है कि यशराज फिल्म्स की ओर से पहले फेज में 1.5 करोड़ रुपये की मदद की जाएगी और अगर उसके बाद भी जरूरत पड़ेगी को जरूरतमंदों के लिए दोबारा कमद उठाए जाएंगे।



यशराज फिल्म्स की बात की जाए तो इसे 49 साल पहले यश चोपड़ा ने अपने भाई से अलग होकर स्थापित किया था। यश चोपड़ा के द्वारा शुरू किए गए इस प्रोडक्शन हाउस को उनके बेटे आदित्य चोपड़ा ने 90 के दशक के बाद अलग ऊंचाइयों पर पहुंचाया और आज ये बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े बैनर्स में से एक है। यशराज फिल्म के साथ शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, सैफ अली खान, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना और ऋतिक रोशन जैसे कलाकार काम कर चुके हैं। 

अगर कुछ दिनों पहले सामने आई खबरों की मानें तो यशराज बैनर की 50वीं वर्षगांठ के खास अवसर पर आदित्य चोपड़ा सलमान खान, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह जैसे बड़े कलाकारों के साथ बिग बजट फिल्मों का ऐलान करने वाले हैं।

No comments