Breaking News

Covid-19: Abhishek Bachchan ने एक स्कैच के लिए डोनेट किए 1 लाख रुपए, Farah Khan ने ऐसे किया धन्यवाद


Lockdown की वजह से जानवरों को भी भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में इन जानवरों की मदद के लिए फिल्मकार फराह खान आगे आई हैं और वो अपने बच्चों के साथ मिलकर फंड इकट्ठा कर रही हैं.




Coronavirus के चलते फैली महामारी के बीच जहां कई लोग इस समय बेहाल हैं. वहीं lockdown की वजह से जानवरों को भी भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कई सेलेब्स अब इन बेसहारा जानवरों की मदद के लिए  आगे आए हैं. जिनमें फिल्मकार फराह खान भी शामिल हैं और वो अपने बच्चों के साथ मिलकर फंड इकट्ठा कर रही हैं.

Farah Khan की इस मुहिम में एक्ट्रेस तब्बू और फिल्मकार जोया अख्तर ने अपना सहयोग दिया था. अब इन दोनों के बाद अभिषेक बच्चन ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है. अभिषेक बच्चन ने COVID-19 महामारी की इस घड़ी में सड़कों पर रहने वाले पालतू पशुओं की देखभाल करने के मद्देनजर फराह खान की बेटी की एक नेक पहल में अपना योगदान दिया है.



अभिषेक ने इस काम के लिए एक लाख रुपये की राशि का सहयोग प्रदान किया है, जिसके लिए फराह ने उन्हें धन्यवाद कहा है. फराह की बेटी इनाया (12 साल) ने बिक्री के लिए पालतू जानवरों की कुछ तस्वीरों को अपने हाथों से बनाकर इस पहल की शुरूआत की थी. इससे मिलने वाली राशि का उपयोग इन बेजुबानों के खाने-पीने के लिए किया जाना है.




फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक स्कैच के लिए कौन एक लाख रुपये देता है? बच्चन..चैरिटी के लिए इनाया का यह प्रयास इससे झटपट दोगुना हो गया है! बड़े दिल वाले इस शख्स को मेरा धन्यवाद... एक बड़ा सा हग जल्दी ही तुम्हारे पास आने वाला है, मुझे पता है जो तुम्हें पसंद नहीं आएगा."


अपने इस पोस्ट के साथ फराह ने अभिषेक के साथ वाली अपनी एक तस्वीर भी साझा की हैं, जिसमें वह उन्हें गले लगाती नजर आ रही हैं.








No comments