Breaking News

COVID-19: Karim Morani Chennai Express के प्रोड्यूसर की बेटी Shaza का COVID-19 टेस्ट आया पॉजिटिव

कोरोनावायरस ने धीरे धीरे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी दस्तक देनी शुरू कर दी है। कनिका कपूर के बाद फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और रॉ वन के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी को कोरोना वायरस हो गया है। हाल ही में करवाए गए टेस्ट में शाजा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। शाजा अपने पिता करीम मोरानी के साथ जुहू में जमनाबाई स्कूल के पीछे बने अपार्टमेंट में रहती हैं। ऐसे में वो जुहू इलाके की पहली कोरोना वायरस मरीज बन गई है।




इस खबर के सामने आने के बाद जुहू इलाके में अफरातफरी का माहौल है। बताया जा रहा है किए शाजा के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनको जुहू के एक अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। BMC कॉरपोरेटर रेनू हंसराज ने इस बारे में बात करते हुए स्पॉटबॉयई को बताया,'पूरे मोरॉनी हाउस को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस इमारत में 9 लोग रहते हैं। इन सभी लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जाएगा। जुहू में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी।

BMC के इस रवैये से साफ है कि इस केस को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। इससे पहले अब तक भी जुहू जैसे इलाके में कोरोना वायरस ने दस्तक नहीं दी थी। शाजा के कोरोना पॉजेटिव होने से यहां पर और भी मरीज बढ़ने के आसार बढ़ गए हैं। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो करीम मोरानी और उनके पूरे परिवार को क्वारिंटीन कर दिया गया है।



शाजा मोरानी 31 साल की हैं उनकी बहन जोआ मोरानी ने शाहरुख खान की फिल्म कभी कभी के जरिए बॉलीवुड डेब्यू में डेब्यू किया था। वहीं करीम भी शाहरुख खान के अच्छे दोस्त माने जाते हैं। शाजा के कोरोना पीड़ित होने की खबर सुनने के बाद पूरा मोरानी परिवार सदमे में है। करीम अपने करीबियों को मैसेज के जरिए इस बात की जानकारी दे रहे है कि उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

रिपोर्ट की मानें तो करीम मोरानी ने इस मैसेज में लिखा है किए श्मेरी बेटी शाजा किसी विदेशी से नहीं मिली है और न ही उसमें कोई कोरोना वायरस के लक्षण नजर आ रहे हैं। एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर मेरा फर्ज है कि मैं सबको इस बात की जानकारी दूं। मेरी बेटी इस समय नानावती हॉस्पिटल में एडमिट है और उसको आइसोलेशन में रखा गया है।

No comments