Breaking News

COVID-19 के चलते Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की माधवी भाभी की बिल्डिंग भी हुई सील


फिल्म नगरी मुंबई पर कोरोना वायरस की गिरफ्त लगातार बढ़ती ही चली जा रही है। बीते दिन ही टीवी एक्ट्रेस Ankita Lokhande की बिल्डिंग को कोरोना वायरस की वजह से सील कर दिया गया था। अब इस लिस्ट में एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। यहां हम बात कर रहे हैं सीरियल Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नजर आने वाली Sonalika Joshi की जिनको आप माधवी भाभी के नाम से जानते हैं। सोनालिका कांदीवली ईस्ट में बने एक अपार्टमेंट में रहती हैं। कोरोना वायरस का केस सामने आने की वजह से इस बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। 




इस खबर पर मुहर लगाते हुए सोनालिका जोशी ने एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉयई को बताया है कि हम लोग 27 मार्च से अपने अपने घर में बंद हैं और हमको क्वारंटीन में रहने के लिए बोला गया है। यानी पिछले 14 दिनों से सोनालिका जोशी और उनका परिवार कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। इसके अलावा तारक मेहता में नजर आने वाले Tanmay Vekaria की बिल्डिंग को भी बीते दिन सील कर दिया गया था। 

टीवी एक्टर Shivin Narang की बिल्डिंग को भी सील किया जा चुका है और उनको 14 दिन के लिए क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। रोजाना सामने आ रहे मामलों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि टीवी इंडस्ट्री के सितारों के आसपास लगातार कोरोना वायरस के केस बढ़ते ही चले जा रहे हैं। मुंबई में कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए वहां के सफाई कर्मचारी दिन रात लगे हुए हैं।



टीवी सितारों ने कहा सफाई कर्मचारियों को शुक्रिया 
कोरोना वायरस के कहर के बीच टीवी सितारे लगातार बीएमसी वर्कर्स की धन्यवाद कह रहे हैं। मौनी रॉय, सिद्धार्थ शुक्ला, मनीष पॉल और मोनालिसा जैसे सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए इन सुपरहीरोज को दिल से शुक्रिया कहा है।

ठप्प पड़ चुकी है इंडस्ट्री
कोरोना वायरस के चलते टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री ठप्प पड़ गई है। पहले केवल 31 मार्च तक शूटिंग पर रोक लगाई गई थी लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखकर इस तारीफ को आगे अनिश्चित काल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

No comments