Breaking News

Covid-19 कनिका कपूर की हालत में सुधार, परिवार ने कहा, अब नहीं दिख रहे कोरोना वायरस के लक्षण...

दुनियाभर में कोहराम मचाने वाला कोरोनावायरस धीरे धीरे हमारे देश में भी पैर पसारता जा रहा है। लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद से हर कोई अपने घरों में है और घर पर रहकर ही लोग कोरोना वायरस से बचने के लिए तमात तरह के एहतियात बरतते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच जब जानी मानी सिंगर कनिका कपूर के कोरोनावायरस  टेस्ट पॉजिटीव होने की खबर सामने आई तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ फैंस के बीच भी हड़कंप मच गया। एक के बाद एक कनिका कपूर के लगभग हर एक टेस्ट पॉजिटीव ही आए और लोग उनकी सलामती की कामना करने में जुट गए। कनिका कपूर इस समय अपने होमटाउन लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं और कुछ देर पहले ही उनसे जुड़ी एक राहत भरी खबर सामने आई है।




कनिका कपूर लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में हैं और अब तक उनके कुल 5 टेस्ट हो चुके हैं लेकिन अब कनिका कपूर के परिवारवालों का कहना है कि उनमें कोविड-19 के लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो कनिका कपूर और उनका परिवार इस समय उनके अगले टेस्ट के इंतजार में है ताकि वो जल्द ही अपने घर वापस लौट सकें।



जैसे ही कनिका कपूर के कोरोनावायरस पॉजिटीव होने की खबर सामने आई वैसे ही तमाम तरह की मसालादार खबरें भी बननी शुरु हो गई। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद से कनिका कपूर इतने नखरे दिखा रही हैं कि अस्पताल का स्टॉफ उनसे परेशान हो चुका है। अब इस मामले में भी कनिका कपूर के परिवार ने दखल दिया है और बताया है कि इन खबरों को गलत तरीके से पेश किया गया है। कनिका कपूर के परिवार ने पुष्टि की है कि गायिका को अस्पताल के कमरों में लगे हुए पर्दों के पीछे गाउन बदलने को कहा गया था।

No comments