Breaking News

Devoleena Bhattacharjee ने 2 मजदूर परिवारों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, Coronavirus Lockdown में उठा रही हैं पूरा खर्च


कोरोना वायरस लॉकडाउन में देश के मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यही वजह है कि कई सितारे इन गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। Bigg Boss 13 में नजर आ चुकी  Devoleena Bhattacharjee भी इन सितारों में से एक हैं। 'साथ निभाना साथिया' स्टार इन दिनों कोरोना वायरस से पीढ़ित लोगों की मदद करने में जुटी हुई हैं। इस बात का खुलासा वीरा नाम की एक लड़की ने किया है जो देवोलीना भट्टाचार्जी की बहुत बड़ी फैन है। देवोलीना भट्टाचार्जी की फैन ने बताया है कि, अदाकारा एक एनजीओ के साथ मिलकर लोगों की खाना और एक महीने का राशन बांट रही हैं। इतना ही नहीं बीहू के मौके पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने असम राज्य के मजदूरों के लिए कुछ तोहफे भी भिजवाए हैं।




देवोलीना भट्टाचार्जी की इस दरियादिली को देखकर वीरा नाम की इस फैन ने अपनी पसंदीदा स्टार को शुक्रिया कहा है। इस खबर के सामने आने से पहले देवोलीना भट्टाचार्जी पीएम मोदी रिलीफ फंड में भी दान कर चुकी हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने दान की गई राशी के बारे में कोई बयान नहीं दिया है। इसके अलावा देवोलीना ने एक प्रेग्नेंट महिला की मदद भी की थी, जो हॉस्पिटल जाने में असमर्थ थी।






हाल ही में बुरी तरह ट्रोल हुई थी देवोलीना भट्टाचार्जी
कुछ समय पहले ही देवोलीना भट्टाचार्जी को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ गया था। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को बेकार बताने की वजह से सिडनाज के फैंस का गुस्सा देवोलीना भट्टाचार्जी पर फूट पड़ा था। उस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी कई दिनों तक सुर्खियों में बनी रही थीं।

पूजा बनर्जी ने भी लोगों की मदद के लिए बढ़ाया था हाथ
देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी अपने आसपास के लोगों की मदद कर रही हैं। पूजा बनर्जी कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते घर में ज्यादा खाना बनाती हैं और रोज जरुरतमंदों में उसको बांटती हैं। इसके अलावा पूजा बनर्जी घर के आसपास के कुत्तों के लिए भी खाना रखती हैं। पूजा बनर्जी इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि उनके घर के आसपास कोई भूखा न सोए।


No comments