Breaking News

Devoleena Bhattacharjee Khatron Ke Khiladi में हिस्सा लेना चाहती हैं, कहा 'एक ही शर्त पर...'


पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए लॉकडाउन के बाद हर कोई अपने अपने घरों में कैद है और सभी लोग चीजें जल्द से जल्द सुधरने की मिन्नतें भी कर रहे है। सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और टेलीविजन जगत से जुड़े लोग भी लॉकडाउन खत्म हो जाने के बाद चीजों के नॉर्मल होने के इंतजार में है। इस बीच सभी लोग अपने अपने एंटरटेनमेंट के लिए रोज कुछ ना कुछ जुगाड़ निकाल ही ले रहे है। कभी कोई पेंटिंग्स बनाता हुआ नजर आ रहा है तो कोई फनी वीडियोज के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने में जुड़ा हुआ है। बात की जाए टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी  की तो बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद वह घर में ही है।


Devoleena Bhattacharjee Khatron Ke Khiladi में हिस्सा लेना चाहती हैं, कहा 'एक ही शर्त पर...'


देवोलीना भट्टाचार्जी को लेकर बीते दिनों ही एक खबर आई थी कि जिसमें कहा गया था कि एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी  के शो Khatron Ke Khiladi 10 का हिस्सा भी बन सकती है। इस तरह की खबर सामने आते ही देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था। अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

नीचे देखें देवोलीना भट्टाचार्जी की लेटेस्ट तस्वीेरें..









अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कई खुलासे किए है और बताया है कि वह किस तरह के शोज के जरिए आगे बढेंगी? पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया है कि वह खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का हिस्सा बनना चाहती है। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि वह सिर्फ एक ही शर्त पर इस शो को करेगी। पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा है कि अगर उनकी स्वास्थय ठीक होगा तभी वह इस शो का हिस्सा बनेंगी।

सिडनाज के फैंस का निशाना बनी थीं देवोलीना भट्टाचार्जी
हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) के फैंस का निशाना बनी थी। देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर कह दिया था कि उन्हें सिडनाज का गाना 'भूला दूंगा' पसंद नहीं आया, जिसके चलते वह सिडनाज के फैंस के गुस्से का शिकार हो गई।

No comments