Breaking News

Devoleena Bhattacharjee और #Sidnaaz फैंस की लड़ाई में कूदे Arjun Bijlani, कहा 'इस समय प्यार...'

बिग बॉस 13 खत्म हो जाने के बाद भी इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। शो में 'बहू बनी बेब' का टैग लेकर एंट्री मारने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी इस समय लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी की सोशल मीडिया पर तो जैसे जंग ही छिड़ गई थी। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी की खास दोस्त और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी इस मामले में कूदकर देवोलीना भट्टाचार्जी का बचाव किया था लेकिन सिडनाज के फैंस ने गुस्से में आकर उन्हें भी खूब खरी खोटी सुनाई थी। मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब रश्मि देसाई के बाद श्इश्क में मरजावांश् फेम अर्जुन बिजलानी  भी इस विवाद में कूद पड़े हैं। 




दरअसल अर्जुन बिजलानी ने ट्विटर के जरिए हर किसी को इस मामले को भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दी है। अर्जुन बिजलानी ने इस ट्वीट में लिखा है किए श्बिग बॉस 13 की लड़ाई से बाहर निकलिए। हमें इस समय किसी और चीज से लड़ना है। एक दूसरे को ट्रोल करना बंद करिए और प्यार के साथ.साथ सकारात्मकता फैलाइए। कोई भी परफेक्ट नहीं है और ना ही कोई बहुत ही ज्यादा बुरा है।



क्या है पूरा मामला?
कुछ दिन पहले पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल स्टारर म्यूजिक वीडियो 'भूला दूंगा' रिलीज हुआ था। इस गाने को सिडनाज के फैंस ने काफी पसंद किया लेकिन देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर ही कह दिया कि उन्हें ये गाना ज्यादा पसंद नहीं आया है। इतना ही नहीं देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस दौरान ये भी कह दिया था कि अगर इस गाने में शहनाज गिल की जगह रश्मि देसाई होती तो शायद ये ज्यादा अच्छा लग सकता था। देवोलीना भट्टाचार्जी की ये बात सिडनाड के फैंस को नागवार गुजरी और उन्होंने देवोलीना को ट्रोल करने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया।

ऑडियो लीक होने से मचा बवाल
मामले ने तब तूल पकड़ ली जब सिडनाज के फैंस ने एक ऑडियो लीक करके देवोलीना भट्टाचार्जी की मां को भी इस मामले में घसीट लिया। देवोलीना भट्टाचार्जी का पारा चढ़ा और हाल ही में उन्होंने साइबर क्राइम के तहत सिडनाज के फैंस की शिकायत भी दर्ज करवाई।

No comments