Breaking News

Devoleena Bhattacharjee का गुस्सा फूटा ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद, शहनाज गिल के फैंस के खिलाफ शिकायत की दर्ज

इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी काफी बोल्ड और आउटस्पोकन है। हमेशा से ही देवोलीना भट्टाचार्जी ने हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखी है और हाल ही में उन्हें इसी वजह के चलते सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के फैंस ने ट्रोल भी कर दिया है। दरअसल कुछ दिन पहले ही रिएलिटी शो Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना भूला दूंगा रिलीज हुआ था। इस गाने को सुनने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी का कहना था कि ये गाना उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। बस फिर क्या शहनाज गिल के फैंस ने देवोलीना भट्टाचार्जी को ट्रोल करना शुरु कर दिया। हद तो तब हो गई जब शहनाज गिल के फैंस देवोलीना भट्टाचार्जी को अनाप शनाप कहने लगे।




इतना ही नहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक आडियो क्लिप भी वायरल होने लगा जिसके जरिए देवोलीना और उनकी मां को भी इस मामले में घसीटा गया। इस तरह से देखते ही देखते पानी सिर से ऊपर चला गया और अब सुनने में आ रहा है कि देवोलीना ने शहनाज गिल के फैंस के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत शिकायत भी दर्ज करवा डाली है।

स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा है कि मुझे एक ट्वविटर हैंडल के जरिए एक ऑडियो क्लिप मिला और मुझे लगा कि इन सबके पीछे शहनाज गिल है। कुछ देर बाद ही इंडस्ट्री से जुड़े एक शहनाज गिल के एक दोस्त ने मुझे कॉल किया और बताया कि इन सबके पीछे शहनाज गिल का कोई हाथ नहीं है। मैं उसकी बातों से सहमत तो हो गई हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि इन सबके पीछे जो भी है वह जल्द ही पकड़ा जाए। इस वजह से ही मैंने शिकायत की है।

शहनाज गिल के भाई ने कही थी ये बात
शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कहा किए वह देवोलीना की बातों पर ध्यान ना दें। अगर उन्हें गाना पसंद नहीं आया है तो वह उनका फैसला है। हमें जिंदगी में हेटर्स की भी जरुरत होती है।

No comments