Breaking News

एक्टिंग से ब्रेक नहीं लेंगे सुपरस्टार विक्रम अपने बेटे Dhruv Vikram का करियर बनाने के लिए

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार Vikram को लेकर हाल में एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने उनके सभी फैंस को निराश कर दिया। एक लीडिंग डेली ने अपनी खबर के माध्यम से बताया कि तमिल सुपरस्टार विक्रम अपने बेटे Dhruv Vikram का करियर बनाने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने जा रहे हैं। हालांकि हम आपको बता दें कि इस खबर में किसी प्रकार की सच्चाई नहीं है। विक्रम आने वाले दिनों में एक से बढ़कर एक फिल्मों में दिखाई देंगे और फैंस का मनोरंजन करेंगे। 



कलाकार विक्रम के पीआर पर्सन ने इस खबर का खंडन करते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि जो खबरें मीडिया में आ रही हैं वो पूरी तरह से गलत हैं। पीआर पर्सन के अनुसार हम सभी को यह जानकारी देना चाहते हैं कि खबरों में जो कुछ भी बताया जा रहा है वो पूरी तरह से गलत है। हम खुद ऐसी खबर को पढ़कर शॉक हो गए हैं और सोच रहे हैं कि इसको छापने से पहले हमसे बात क्यों नहीं की गई ?

स्टेटमेंट में आगे बताया गया है कि विक्रम इन दिनों अपनी थ्रिलर फिल्म कोबरा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वो मणि रत्नम की बिग बजट फिल्म पोन्नियां सेल्वन शूट करेंगे। इन दोनों फिल्मों के साथ साथ विक्रम जल्द ही निर्माता ललिथ की नई फिल्म भी साइन करने वाले हैं।

No comments