Breaking News

टीवी की सीता Dipika Chikhlia rithik Roshan और Alia Bhatt को सिया-राम के रोल में देखना चाहती है


जब से दूरदर्शन पर रामायण ने दोबारा दस्तक दी है तब से ही हर कोई टीवी के राम और सीता के बारे में बात कर रहा है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते घरों में बंद देश के करोड़ों लोग रामायण बड़े ही चाव से देख रहे हैं और पुराने दिनों की याद कर रहे है। इसके साथ ही रामायण के सभी कालाकारों को काफी तारीफें भी मिल रही हैं। इसी बीच रामायण की सीता यानी दीपिका चिखालिया ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वह किस बॉलीवुड एक्टर को राम और सीता की जोड़ी में देखना चाहती हैं। इस बारे में अदाकारा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात रखी है। अदाकारा ने इस बारे में ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट का नाम लिया है। अदाकारा ने कहा है कि उनके मुताबिक आज के दौर में राम और सीता की जोड़ी के तौर पर ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट की जोड़ी परफेक्ट रहेगी।




इतना ही नहीं टीवी की सीता उर्फ दीपिका चिखालिया ने रामायण के बाकी किरदारों के बारे में भी अपनी राय रखी है। दीपिका को लगता है कि अजय देवगन रावण के किरदार में जबरदस्त लगेंगे तो वहीं वरुण धवन को लक्ष्मण का रोल अदा करना चाहिए। राम के छोटे भाई के तौर पर वरुण धवन कमाल लगेंगे। अपनी इस च्वाइस पर बोलते हुए दीपिका चिखालिया ने आगे बताया कि सीता केवल एक किरदार नहीं है। वो एक ऐसी महिला है जिसने भगवान राम की जिंदगी में जगह बनाई थी। ये किरदार आलिया भट्ट बहुत ही अच्छे से निभा सकती हैं। वहीं ऋतिक के लुक्स भगवान राम के किरदार में परफेक्ट नजर आएंगे।



तो वहीं बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन के बारे में बात करते हुए दीपिका चिखालिया ने बताया कि अजय देवगन की कदकाठी रावण के किरदार से मैच कर जाएगी। ऐसे में अजय पर ये रोल फिट बैठेगा। इसके अलावा दीपिका ने रामायण के दोबारा देलीकास्ट होने पर भी अपनी खुशी जाहिर की। दीपिका ने बताया कि कोरोना वायरस आउटब्रेक के बीच रामायण लोगों के मनोरंजन का सहारा बन रहा है। रामायण देखने से बच्चों को भी हमारी संस्कृति का ज्ञान मिल रहा है।

दीपिका चिखालिया को लगता है कि रामायण लाखों लोगों को उनके रिश्ते संभालने और संवारने की सीख देता है। आज के समय में लोग रिश्ते निभा ही नहीं पाते हैं। ऐसे में रामायण लोगों को एक शानदार सबक दे सकता है। दीपिका चिखालिया के बयान से साफ है कि वह यंग जनरेशन को भी रामायण देखने की सलाह दे रही हैं। बहरहाल इस मुद्दे पर आपकी क्या राय है कमेंट करके जरुर बताएं।

No comments