Breaking News

Disha Patani और Parth Samthaan का ब्रेकअप ‘मास्टरमाइंड’ Vikas Guppta की वजह से हुआ था


कसौटी जिंदगी के 2 के लीड स्टार पार्थ समथान लाखों टीवी प्रेमियों को दिलों पर राज करते है। इस हैंडसम एक्टर की कई लड़कियां दीवानी है और एक्टर की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। लेकिन क्या आप जानते है कि पार्थ समथान और बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक वक्त एक दूसरे के प्यार में थे और दोनों ने करीब 1 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ समथान और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की पीछे कोई और नहीं बल्कि एक्टर के टीवी प्रोड्यूसर दोस्त विकास गुप्ता थे।




मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा पाटनी ने पार्थ समथान और विकास गुप्ता को एक साथ गलत सिचुएशन में देख लिया था और तभी से दोनों की राहें अलग हो गई। जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता और एक्टर पार्थ समथान की एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक भी हुई थी। जिसमें दोनों एक दूसरे के काफी करीब दिख रहे थे। इस फोटो के लीक होने के बाद विकास गुप्ता और पार्थ समथान पर ‘गे कपल’ होने के आरोप भी लगे थे। हालांकि बाद में खुद एक्टर को सामने आकर ये बोलना पड़ा था कि वो ‘स्ट्रेट’ हैं और दोनों के बीच कुछ भी ऐसा नहीं है। 



इन दिनों एक्टर एकता कपूर के टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग के रोल में दिख रहे है। इस टीवी शो में उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन इसके साथ ही खबर है कि वो टीवी शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज को डेट भी कर रहे हैं। हालांकि इन रयूमर्स पर दोनों ही स्टार्स की ओर से अभी तक कोई साफ प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले भी एक्टर का नाम टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर और दूसरी अदाकारओं के साथ भी जुड़ चुका है।

पार्थ समथान और विकास गुप्ता के रिश्ते के बारे में टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने भी एक बार डीएन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि दोनों के बीच गहरा रिश्ता है और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। टीवी प्रोड्यूसर ने कहा था विकास  और पार्थ एक दूसरे के करीब थे और रिश्ते में थे। पार्थ ने विकास गुप्ता को गलत तरीके से छूने का आरोप भी लगाया था 7 दिसंबर 2013 में और करीब 20 दिन बाद ही वो दोनों साथ में बैंकॉक छुट्टियां बिताने साथ चले गए थे।इतना ही नहीं एकता कपूर ने कहा था कि उन्होंने खुद पार्थ और विकास के कई वीडियो देखे हैं जहां वो एक दूसरे से प्यार का इजहार कर रहे हैं।


No comments