Breaking News

Divya Bharti की मौत के बाद साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी Warda Khan का बड़ा खुलासा, बोलीं ‘मेरे बच्चे उन्हें बड़ी मम्मी कहकर...’


90 के दशक में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री Divya Bharti ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में खास मुकाम हासिल कर लिया था। यही कारण था कि उनकी मौत के बाद उनके पति साजिद नाडियाडवाला को विरोध का सामना करना पड़ा था, लोगों ने उनको बहुत सारी भद्दी-भद्दी बातें तक कह डाली थीं। अभिनेत्री के निधन के बाद जब साजिद नाडियाडवाला ने Warda Khan से दूसरी शादी की तब भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। दिव्या भारती की मौत के सालों बाद वर्धा खान पहली बार इस मामले पर खुलकर सामने आई हैं। बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए हैं। 




वर्धा खान ने कहा पोर्टल को बताया है कि, ‘साजिद ने भले ही मुझसे दूसरी शादी की लेकिन मैंने कभी भी उनके जीवन में दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की। हमारे परिवार में उनकी अलग जगह है। वो हमसे बहुत क्लोज हैं। मेरे बच्चे जब कभी उनकी फिल्म देखते है वो उनको बड़ी मम्मी का दर्जा देते हैं और उनको बड़ी मम्मी कहकर पुकारते हैं। हम अक्सर दिव्या के परिवारवालों से मिलते हैं और उनके परिवार के साथ हमारे अच्छे संबंध हैं। दिव्या के पिता आज भी मेरे पति साजिद से एक बेटे की तरह मिलते हैं।' 



वर्धा खान ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, 'मैं आपको बात दूं, मैं हमेशा ट्रोल होती रहती हूं, मैं ये कहना चाहती हूं कि मुझे ट्रोल करना बंद करें। साजिद के जीवन में मैंने कभी दिव्या की जगह नहीं ली है।

19 साल की उम्र में घर की बालकनी से गिरकर Divya Bharti की अचानक मौत हो गई थी। जब उनकी अंतिम यात्रा निकली तो उनके फैंस ने उन्हें विदाई दी। अंतिम संस्कार के दौरान दिव्या भारती को दुल्हन की तरह सजाया गया था। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं।

No comments