Breaking News

Ekta Kapoor की Upcoming Web Series में धमाल मचा सकती हैं Hina Khan

बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद हिना खान की किस्मत ने अचानक ही पलटी मारी थी। इस शो के खत्म होते ही हिना खान ने Kasautii Zindagii Kay 2 के लिए एकता कपूर से हाथ मिलाया था और इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभाकर उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था। हिना खान ने फिल्मों के लिए इस सीरियल को जल्द ही टा-टा बाय-बाय भी कह दिया, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही फिर से एकता कपूर से हाथ मिला सकती हैं। कुछ घंटे पहले ही Hina Khan ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था और इसी पोस्ट पर कमेंट करके Ekta Kapoor ने हिंट दिया है कि वह जल्द ही हिना खान को अपनी अगली वेब सीरीज में कास्ट कर सकती हैं। 




हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लिपस्टिक लगाते हुए एकता कपूर द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' देख रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मेरी नजर तुम पर है एएलटी बालाजी...।' इस वीडियो पर एकता कपूर ने कमेंट किया है कि, 'हम तुम्हें एएलटी बालाजी की स्क्रीन्स पर कब देखेंगे ? ख्वाहिशें...।' एकता कपूर के कमेंट को पढ़ते ही हिना खान ने तुरंत जवाब दिया 'श्शशश....आप बॉस है।






अब देखें एकता कपूर और हिना खान की बातचीत की झलक...




इस वेब सीरीज में दिख चुकी हैं हिना खान
हिना खान 'डैमेज्ड' नाम की एक वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं। इस सीरीज में हिना खान ने गौरी बत्रा नाम की एक लड़की का रोल अदा किया है। इस सीरीज को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था। इस सीरीज के अलावा हिना खान ने विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' में काम किया है।

रिएलिटी शोज में मचा चुकी हैं धमाल
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को टा-टा बाय-बाय कहने के बाद हिना खान 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। इन दोनों ही शोज के जरिए हिना खान ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

No comments