Breaking News

Ekta Kaul जल्द बनेंगी मां, ऐसे किया प्रेग्नेंसी का ऐलान


टीवी स्टार एकता कौल और सुमित व्यास ने हाल ही में इस बात का ऐलान किया है कि दोनों के घर जल्दी ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। इस बात की जानकारी एकता कौलने अपनी लेटेस्ट इंस्टग्राम पोस्ट के जरिए दी है। इस खबर के बाद टीवी के गलियारे में खुशी की लहर आ गई है। कई सेलेब्स टीवी के इस क्यूट कपल को इस खुशखबरी के लिए बधाई देने में लग गए है। टीवी स्टार रश्मि देसाई ने से लेकर किश्वर मर्चेंट ने भी अदाकारा को इस खबर पर अपनी ओर से बधाइयां दी है।


Ekta Kaul जल्द बनेंगी मां, ऐसे किया प्रेग्नेंसी का ऐलान


एकता कौल ने एक बेहद प्यारी पोस्ट से इस बात का ऐलान किया है। एकता कौल ने पति सुमित व्यास के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है बेहद गर्व के साथ मैं हमारा नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर रही हूं। जूनियर कौल व्यास (जल्दी आने वाला है) हमारी ओर से ही निर्मित और निर्देशित.. सुमित व्यास और मैं। ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं।




मेरे अंगने में से हासिल की थी लोकप्रियता
एकता कौल ने टीवी सीरियल मेरे अंगने से काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसके अलावा अदाकारा बड़े अच्छे लगते हैं ये है आशिकी और नच बलिए में भी अपना जादुई अंदाज दिखा चुकी है।



करीना कपूर के ऑन स्क्रीन पति बन चुके हैं सुमित व्यास
जबकि उनके पति सुमित व्यास भी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के एक जाने माने नाम हैं जो फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान के ऑन स्क्रीन पति के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा वो पार्च्ड और गुड्डु की गन जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके है। इसके अलावा वो टीवी सीरियल जैसे कसम से और रहना है तेरी पलकों की छांव का भी हिस्सा रह चुके हैं। बता दें कि दोनों स्टार्स ने साल 2018 में शादी की थी।

No comments