Breaking News

Ex boyfriend Melvin Louis को लेकर Sana Khan ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा 'वह मुझे सलमान के साथ...'


'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के बाद Sana Khan किसी ना किसी वजह से लगातार खबरों में बनी ही रहती हैं। सना खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले साल ही खबर आई थी कि सना खान और कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर के सामने के आने के बाद अब तक सना खान और Melvin Louis एक दूसरे पर तमाम आरोप लगा चुके हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में तो सना खान ने कुछ ऐसा कह दिया है कि आप हैरान रह जाएंगे। सना खान ने इस इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि मेल्विन लुईस नहीं चाहते थे कि वह (सना) सलमान खान के साथ काम करें। 




बॉलीवुड हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में सना खान ने खुलासा किया है कि, Salman Kha और मैं बहुत ही खूबसूरत रिश्ता शेयर करते है। वह शानदार आदमी हैं, वह हमेशा मुझे इज्जत भरी निगाहों से ही देखते हैं। मैं तो उन्हें राखी बांधा करती हूं, हमारा रिश्ता ऐसा है। यह काफी प्योर है।

सना खान ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'जय हो' में सलमान खान के साथ काम किया था। सलमान खान के साथ-साथ सोहेल खान के साथ भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग है। सना खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'सोहेल खान के साथ भी मेरे अच्छे संबंध है क्योंकि हमने साथ में कई इवेंट्स किए है। एक अच्छा रिलेशन बन गया था।'



डिप्रेशन में चली गई थीं सना खान
सना खान ने इस बात का भी खुलासा किया है कि अपनी पर्सनल लाइफ हो रही उथल-पुथल की वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी। सना खान ने बताया कि, 'मैं डिप्रेशन में थी और मैं नींद की गोलियां खाने लगी थी। मैं किसी को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित नहीं करुंगी।

गिफ्ट्स मांगने लगे थे मेल्विन लुईस
कुछ महीने पहले ही सना खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ब्रेकअप के बाद मेल्विन लुईस ने उनसे कहा था कि वह उनके द्वारा दिए गए सारे गिफ्ट्स लौटा दें। इसी के साथ ही सना खान ने ये भी कहा था कि मेल्विन लुईस के कई और लड़कियों के साथ संबंध थे।

No comments