Breaking News

frontline workers और परिवार को धन्यवाद करते हुए इमोशनल हुईं Shaza Morani, लेटर में लिखी ये बात

Coronavirus तेजी से देश में पैर पसार रहा है। वहीं सरकार इस बीमारी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटी हुई है। Coronavirus से ग्रसित इलाकों पर सरकार की पैनी निगाह बनी हुई है। लॉकडाउन के बाद अब सरकार ने कोरोना पॉजिटिव इलाकों को सील करने की ठान ली है। देश में अगर मुंबई की बात की जाए तो फिल्मनगरी में अब तक 1000 से भी ज्यादा कोरोना वायरस केस सामने आ चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस Zoa Morani और उनके पिता Karim Morani का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। भले ही करीम मोरानी अब भी हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं लेकिन उनकी बेटी जोआ मोरानी और Shaza Morani डिस्चार्ज हो चुकी हैं। कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल ने घर जाने की इजाजत दे दी है।




घर जाने की बात सुनकर Shaza Morani काफी इमोशनल हो गई थी। इस बारे में बात करते हुए Shaza Morani ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि, 'घर पर आकर मुझे अच्छा लग रहा है। यहां मैं सेफ हूं। हालांकि 14 दिन तक मैं आइसोलेशन में रहने वाली हूं। मैं उन सभी डॉक्टर्स नर्स, पैनेट्री वर्कर और क्लीनर्स को धन्यवाद कहना चाहूंगी जिन्होंने मेरी इतनी देखभाल की। मेरी दुआ है कि ये सब लोग कोरोना वायरस से सेफ रहें और लोगों की ऐसे ही मदद करते रहें।

इससे पहले भी Shaza Morani इन सभी लोगों को अपनी पोस्ट के जरिए दिल की बात कह चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर एक लेटर शेयर करते हुए शाजा मोरानी ने लिखा, 'आप सभी लोगों का तहे दिल से धन्यवाद। मैं Coronavirus से पीड़ित थी लेकिन हॉस्पिटल आने के बाद मेरी हालत पहले से सुधर गई है। सांस लेने में भी मुझे कोई परेशानी नहीं है। हॉस्पिटल में मुझे कभी कभी नींद नहीं आती थी लेकिन मैं परेशान नहीं हुई। हर समय मेरे चेहरे पर एक मुस्कान रहती है। हॉस्पिटल स्टाफ ने मेरी बहुत देखभाल की है।






इसके अलावा शाजा मोरानी ने अपनी दिनचर्या का भी खुलासा किया कि किस तरह से वह हॉस्पिटल में समय बिताती थीं। Shaza Morani के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। सिद्धार्थ कपूर, वर्धान पूरी और सत्यजीत दूबे ने शाजा मोरानी को सोशल मीडिया के जरिए बेस्ट विशेज दी हैं।

No comments