Breaking News

Goa में फंसी टीवी की ये 3 हसीनाएं लॉकडाउन के चलते, कहा 'हम हर एक पल...'

कोरोना वायरस के चलते जबसे लॉकडाउन की घोषणा हुई है, तबसे सभी लोग अपने घरों में कैद है। ऐसे में टीवी के गलियारे से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे। सुनने में आ रहा है कि टीवी इंडस्ट्री की 3 अदाकाराएं लॉकडाउन के चलते गोवा में फंस गई हैं। ये तीन अदाकाराएं कोई और नहीं बल्कि आशका गोराडिया, श्रीजीता डे और टीना दत्ता हैं। आशका गोराडिया  अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ गोवा आई थीं और टीना दत्ता अकेले ही यहां पर वेकेशन मनाने पहुंची थी। बात करें श्रीजीता डे की तो उन्होंने काफी लम्बे समय बाद बॉयफ्रेंड संग गोवा घूमने का प्लान बनाया था। 




श्रीजीता डे पिछले महीने बॉयफ्रेंड संग गोवा घूमने निकली थी लॉकडाउन की वजह से उन्हें वहीं रुकना पड़ा है। श्रीजीता डे गोवा में फंसकर परेशान नहीं है बल्कि वह वहां पर हर एक पल को एन्जॉय कर रही हैं। श्रीजीता डे टेलीचक्कर को दिए गए इंटरव्यू में बताया है कि, मैं गोवा में बने योगा आश्रम में आई थी  हमें 23 मार्च को लौटना था। खैर फ्लाइट्स रद्द हो गई और अचानक से ही 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। हालांकि हमें कोई पछतावा नहीं है क्योंकि ये जगह काफी खूबसूरत और शांत है।

श्रीजीता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, मैं मुंबई में होती तो चार दीवारी के बीच कैद होकर जरुर पागल हो जाती। मुझे सिर्फ इस बात की चिंता है कि ऐसी मुश्किल घड़ी में मेरे माता पिता को सारी चीजें अकेले ही संभालनी पड़ रही हैं।

इस तरह से मैनेज कर रही हैं सारी चीजें
श्रीजीता डे गोवा में वेकेशन मनाने पहुंची थी ऐसे में वह वहां पर कुछ ही दिन के हिसाब से सारी चीजें लेकर गई थी। श्रीजीता डे को इस समय खाने पीने की ज्यादा दिक्कत हो रही है। श्रीजीता डे ने बताया कि हमारे पास लिमिटेड कपड़े है और उसे ही धो धोकर पहन रहे है। हम आश्रम में है तो यहां पर हमें सिर्फ शाकाहारी खाना ही मिल पा रहा है। एक बंगाली होेने के नाते मुझे फिश की बहुत जरुरत है। खैर मैं मुंबई में भी नॉन वेज नहीं ही खा पाती क्योंकि सभी बाजार बंद हो चुके है। ये समय हमें सिखा रहा है कि हम कम से कम सामान के साथ भी कैसे रह सकते है।'



नीचे देखें श्रीजीता, आशका और टीना की लेटेस्ट तस्वीरें














जमकर गेम्स खेल रही हैं श्रीजीता डे
बोरियत को दूर भगाने के लिए भी श्रीजीता कई नुस्खे निकाल चुकी हैं। श्रीजीता डे ने पोर्टल को बताया है कि हम हर रोज योगा करते है, इससे हमें काफी शांति मिलती है। हम लूडो यूएनओ और मोनोपोली जैसे गेम्स भी खेल रहे है। साथ ही हम कुछ सीरीज और शोज भी देख लिया करते है।

इन शोज में दिख चुकी हैं श्रीजीता डे
श्रीजीता ने सीरियल 'उतरन' में रश्मि देसाई की बेटी का रोल अदा किया था। इस सीरियल के जरिए श्रीजीता ने खूब सूर्खियां बटोरी थी। इस सीरियल के बाद श्रीजीता को 'कोई लौट के आया है', 'नजर' और 'लाल इश्क' में देखा गया। हाल ही में उन्होंने विक्रम सिंह चौहान और अदिति शर्मा स्टारर सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' में एंट्री मारी थी।

No comments