Breaking News

Himanshi Khurana को पंजाबी दुल्हन के रुप में देखकर फिर धड़का Asim Riaz का दिल, गुस्सा भुलाकर किया ये काम


बीते कुछ समय से Bigg Boss 13 स्टार Asim Riaz और Himanshi Khurana अपने झगड़े की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हर कोई ये जानना चाहता है कि लॉकडाउन के बीच ऐसा क्या हो गया है जो हिमांशी और असीम रियाज की लड़ाई हो गई है। लेकिन इन खबरों के बीच ही बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे असीम रियाज अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना की जमकर तारीफ करते दिखे है। दरअसल, रमजान के मौके पर हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिमांशी खुराना पंजाबी दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए पंजाब की ऐश्वर्या राय ने फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी थी।




सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में हिमांशी खुराना बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने गोल्डन ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है और ग्रे कलर के दुपट्टे से सिर को ढक रखा है। हिमांशी खुराना के इस लुक पर उनका मांग टीका चार चांद लगा रहा है। जमीन पर बैठी हिमांशी खुराना पैरों में शानदार जूतियां पहने हुए दिख रही है। हिमांशी खुराना के इस लुक पर आम-ओ-खास ही नहीं खुद असीम रियाज भी मर मिटे और खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। असीम रियाज ने हिमांशी खुराना की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'स्टनिंग...।'

असीम रियाज के इस कमेंट को देखकर फैंस काफी खुश हैं। इसके बाद से ही फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि असीम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच सब कुछ ठीक हो चुका है। बता दें कि बीते दिनों ही दोनों सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए एक दूसरे पर गुस्सा जताते दिखे थे। असीम रियाज और हिमांशी खुराना की लड़ाई को देखकर विशाल आदित्य सिंह ने भी इन दोनों की मजाक बना डाला था।

anmolad







असीम रियाज को लेकर शेफाली जरीवाला ने किया था ये खुलासा
हाल ही में शेफाली जरीवाला ने इस बात का खुलासा किया था कि असीम रियाज बिग बॉस 13 के वाट्सएप ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं। असीम के अलावा इस ग्रुप पर बिग बॉस के सभी सितारे जमकर बातें करते हैं और यादगार लम्हों को ताजा किया करते हैं। कई बार बिग बॉस के ये सितारे वीडियो कॉल पर भी बात करते हैं।

No comments