Breaking News

Himanshi Khurana Baisakhi के मौके पर ऑनलाइन कॉन्सर्ट का आयोजन करेंगी, ये पंजाबी सिंगर भी जमाएंगे महफिल

आज पूरा देश कोरोना वायरस महामारी के कारण Baisakhi 2020 का त्योहार घर के अंदर ही मना रहा है। बैसाखी के दिन लोगों का मनोरंजन करने के लिए Bigg Boss 13 में नजर आ चुकी Himanshi Khurana एक ऑन लाइन कॉन्सर्ट का आयोजन करने वाली हैं। इस कॉन्सर्ट के जरिए हिमांशी खुराना फैंस के साथ बैसाखी का त्योहार मनाएंगी। हिमांशी खुराना के अलावा और भी कई पंजाबी सिंगर इस कॉन्सर्ट की शान बढ़ाने वाले हैं। प्रभ गिल, बी प्राक, बब्बल राय, सारा गुरपाल, युवराज हंस, सुयश राय और गुरनजर जैसे कई सिंगर्स इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने वाले हैं ताकि बैसाखी के दिन लोगों की शाम फींकी ना पड़े। 




कोरोना वायरस के चलते इस बार बैसाखी का यह त्योहर काफी सूना-सूना सा है। इसके चलते पंजाब की जानी-मानी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना के इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट को देखने के बाद फैंस का मूड जरुर अच्छा हो जाएगा। तजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस कॉन्सर्ट का आयोजन मंगलवार को किया जाएगा और हैलो ऐप के जरिए फैंस इस लाइव कॉन्सर्ट का पूरा मजा ले पाएंगे। 



इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट के बारे में बात करते हुए पंजाबी सिंगर बी प्राक ने बताया है कि, 'बैसाखी का त्योहार लोगों की एकता को दिखाता है। हम सब लोग एक साथ इस त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं। इस बार कोरोना वायरस के चलते ये जश्न संभव नहीं है। इस त्योहार को मनाने की जगह लोगों को घर में ही रहना चाहिए ताकि सबको कोरोना वायरस से बचाया जा सके।' 

ऑनलाइन कॉन्सर्ट में हिमांशी खुराना की परफॉर्मेंस काफी अहम होने वाली है क्योंकि कुछ समय पहले ही पंजाब की ऐश्वर्या के 2 नए गाने रिलीज हुए हैं। जिसमें से म्यूजिक एलबम 'कल्ला सोहना नई' को तो फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस गाने में हिमांशी खुराना के साथ उनके बॉयफ्रेंड असीम रियाज नजर आए थे। इस गाने की सफलता के बाद अब फैंस को हिमांशी खुराना के इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट में हिमांशी खुराना के साथ असीम रियाज की जोड़ी नजर नहीं आएगी, जिस कारण उनके फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं।

No comments