Breaking News

Himanshi Khurana ने मारा ताना Sidnaaz के फैंस को, कहा 'मेरे तो कम ही....'


 हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की लड़ाईयों के किस्से तो अब जगजाहिर हो ही चुके है। बिग बॉस 13 के दौरान इन दोनों पंजाबी गायिकाओं के बीच के विवाद को एक बार फिर से हवा मिली थी लेकिन समय समय के साथ साथ दोनों के बीच की कड़वाहट भी कम हुई। शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की दोस्ती जैसे जैसे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज  के साथ बढ़ी है वैसे वैसे इनके बीच कम हुई दरार फिर से बढ़ने लगी। बात की जाए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तो इनके फैंस ने तो बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब विवादों को जन्म दिया।




जो भी शख्स सिडनाज के खिलाफ कुछ भी बोलता है ये फैंस हाथ धोकर उनके पीछे ही पड़ जाते है। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी भी इस चीज का शिकार हुई। टीवी जगत से जुड़ी आंचल खुराना और अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया के जरिए ही देवोलीना भट्टाचार्जी को सपोर्ट किया। इस लिस्ट में अब हिमांशी खुराना का भी नाम जुड़ चुका है। कुछ घंटे पहले ही हिमांशी खुराना ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिसे देखकर शायद सिडनाज के फैंस का पारा ही चढ़ जाए।

हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया है कि मुझे मेरे फैंस..या कह लो दोस्तों या फिर परिवार भी कह सकते है..सभी पर बहुत गर्व है। फैंस हमेशा से ही अपने आइडल को रिप्रेजेंट करते है। चाहे थोड़े कम हो पर किसी को मस्ती मस्ती में डाउन जाकर कुछ भी नहीं बोलते है। आप सभी को ढेर सारा प्यार और आदर।

नीचे देखें हिमांशी खुराना का ट्वीट..






सिडनाज के फैंस ने देवोलीना भट्टाचार्जी पर ऐसे साधा था निशाना

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिर्फ इतना कह दिया था कि उन्हें 'भूला दूंगा' गाने में सिद्धार्थ शुक्ला पसंद आए लेकिन शहनाज गिल की जगह अगर रश्मि देसाई होती तो बात कुछ और होती। देवोलीना भट्टाचार्जी का ये बयान सिडनाज के फैंस के गले से नीचे नहीं उतरा और उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी को काफी खरी खोटी सुनाई।

देवोलीना भट्टाचार्जी का टेप हुआ था लीक

सिडनाज फैंस ने एक टेप रिकॉर्डिंग को वायरल किया था जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी ही नहीं बल्कि उनकी मां की भी बेज्जती की गई थी। फिलहाल तो देखना होगा कि हिमांशी खुराना के ट्वीट पर शहनाज गिल का क्या बयान आता है

No comments