Breaking News

Hindi Medium कोस्टार के लिए पाकिस्तानी अभिनेत्री Saba Qamar ने लिख डाला इमोशनल पोस्ट


एक्टर Irrfan Khan की मौत पर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के सितारे भी शोक जाहिर कर रहे हैं। किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो पा रहा है कि अब कोई भी इरफान खान को दोबारा नहीं देख सकेगा। पाकिस्तानी अभिनेत्री Saba Qamar का भी कुछ ऐसा ही मानना है। सबा कमर ने इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम (Hindi Medium) में काम किया था। इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रखा दिया था। हाल ही में सबा कमर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने इस कोस्टार को श्रद्धांजलि देते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया है। 




सबा कमर ने लिखा है, मुझे इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि इरफान हम सब को छोड़कर चले गए हैं। मेरे लिए ये खबर बहुत दुखद है। ऐसा लगता है जैसे कल ही की तो बात थी जब हम दोनों हिंदी मीडियम के सेट पर साथ काम कर रहे थे। मैंने इरफान खान से बहुत कुछ सीखा है। वह एक शानदार मेंटॉर थे। सिनेमाजगत ने एक बड़े ही कीमती एक्टर को खो दिया है। ऐसे लोग इंडस्ट्री में बार-बार नहीं आते। इरफान खान की जगह को बॉलीवुड में कोई नहीं ले पाएगा। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। अल्लाह उन सब को इस दुख से उबरने की ताकत दे। RIP राज... तुम्हारी और केवल तुम्हारी मीता...। 






वर्सोवा में हुआ इरफान खान का अंतिम संस्कार
कुछ देर पहले ही इरफान खान को सुपुर्दे खाक कर दिया गया है। इरफान खान के पार्थिव शरीर को हॉस्पिटल से सीधे वर्सोवा के कब्रिस्तान में लाया गया था। इरफान खान के जनाजे के साथ चंद लोग ही चलते नजर आए। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सितारे इरफान खान का आखिरी दर्शन भी नहीं कर सके।

प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख
इरफान खान की मौत की खबर फैलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शोक जाहिर किया। मोदी ने इरफान खान के इंतकाल को सिनेमाजगत के लिए सबसे बड़ी क्षति बताया है। इसके अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करके इरफान खान के जाने का अफसोस जताया।

No comments