Breaking News

Hrithik Roshan की एंट्री The Burning Train remake में हो सकती है ?


जूनो चोपड़ा और जैकी भगनानी ने बीते महीने ही इस बात का ऐलान किया है कि वो 80 के दशक की फिल्मThe Burning Train का रीमेक बनाएंगे। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी जिसमें जीतेन्द्र, धर्मेंद्र और विनोद खन्ना जैसे बड़े स्टार्स नजर आए थे। अगर मीडिया में सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो फिल्म द बर्निंग ट्रेन रीमेक के लिए मेकर्स ऋतिक रोशन के नाम पर विचार कर रहे हैं।




फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार जूनो और जैकी ने अपनी फिल्म के लिए ऋतिक रोशन से बात करने का फैसला किया है। दोनों चाहते हैं कि ऋतिक रोशन इस फिल्म के साथ जुड़ जाएं ताकि इसका स्तर बढ़ जाए। इस समय फिल्म की प्लानिंग कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण होल्ड पर है लेकिन मेकर्स लगातार इसकी कास्टिंग पर विचार कर रहे हैं। जैसे ही कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होगा वैसे ही मेकर्स ऋतिक रोशन से इस सिलसिले में मुलाकात करेंगे।




फिल्म 'दि बर्निंग ट्रेन रीमेक' के बारे में बात करते हुए जैकी भगनानी ने मुंबई मिरर को बताया है कि यह एक क्लासिक बॉलीवुड फिल्म है जिसको शुरू करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। हम रवि चोपड़ा सर के द्वारा क्रिएट किया गया जादू दोबारा पर्दे पर लाना चाहते हैं। हम इसे आज की जनरेशन के हिसाब से बनाएंगे और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद भी करेंगे। रीमेक की कहानी भी ट्रेन में ही सेट की जाएगी लेकिन इसमें कुछ नए ट्विस्ट होंगे।



अगर ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो बीते साल फिल्म War में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे और दोनों की जोड़ी को दर्शकों को खूब प्यार दिया था। फिल्म साल 2019 की सबसे प्रॉफिटेबल फिल्मों में जगह बनाने में कामयाब रही थी। वॉर ;ॅंतद्ध की रिलीज के बाद ही दर्शकों ने War 2 की मांग कर डाली थी जिस पर यशराज बैनर जल्द काम शुरू कर सकता है।


No comments