Breaking News

Hrithik Roshan और Tiger Shroff की War ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड Coronavirus Lockdown के बीच


आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस यशराज बैनर ने जिस दिन यह ऐलान किया था कि वो फिल्म में ऋतिक रोशन  और टाइगर श्रॉफ को फिल्म वॉर के लिए साइन कर रहा है उसी दिन यह बात साफ हो गई थी कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली है। वॉर जिस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई इसने यह साबित भी किया कि ट्रेड एक्टपर्ट जो अंदाजा लगा रहे थे वो गलत नहीं था। 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ वॉर ना केवल साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई बल्कि इसने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के करियर की भी सबसे बड़ी हिट फिल्म का तमगा अपने नाम किया।




फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली इतनी शानदार सफलता के बाद मेकर्स को इसके टेलीविजन प्रीमियर से भी बहुत सारी उम्मीदें थीं। हाल में सामने आई रिपोर्ट की मानें तो वॉर ने वहां भी रिकॉर्डतोड़ व्यूअरशिप पायी है। ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म वॉर के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को टीवी पर 68 मिलियन रीच मिली है जो आज तक किसी भी सितारे की फिल्म को प्राप्त नहीं हुई है।



ट्रेड एक्सपर्ट बता रहे हैं कि वॉर को मिली इतनी शानदार रीच का एक बड़ा कारण कोरोना वायरस लॉकडाउन भी है। इस समय सारे लोग घर पर हैं ऐसे में जब उन्हें वॉर देखने का मौका मिला तो उन्होंने इसे हाथ से जाने नहीं दिया। टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन जैसे दमदार एक्टर्स एक साथ किसी फिल्म में आएं तो कोई कैसे उसे देखने से इंकार कर सकता है।

फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने पहली बार एक साथ काम किया है जिस पर बात करते हुए बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ने बताया है कि मैं टाइगर से सीख रहा था वो अपने काम के प्रति बहुत ईमानदार है। यह मेरे लिए खुशकिस्मती की बात है कि जिस इंसान को मैंने कभी प्रेरित किया था अब वो मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित कर रहा है।

No comments