Breaking News

Hrithik Roshan की Upcoming movie 'Krrish 4' को लेकर Rakesh Roshan ने किया बड़ा खुलासा, कहा 'इस पर काम करना...'


साल 2019 में 'Super 30' और 'War' जैसी बैक टू बैक हिट देने वाले Hrithik Roshan की अपकमिंग फिल्म पर सभी की निगाहें हैं। वॉर के बाद Hrithik Roshan का नाम कई सारी फिल्मों के साथ जोड़ा गया है लेकिन एक्टर ने अभी तक खुद किसी पर भी पक्की मुहर नहीं लगाई है। कुछ समय पहले ऋतिक रोशन ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि वो अब अपने आपको एक एक्टर के तौर पर चैलेंज करना चाहते हैं, इसीलिए एक दमदार स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं। 




Hrithik Roshan को भले ही एक दमदार स्क्रिप्ट का इंतजार है, जिसमें वो अपने आपको चैलेंज कर सके लेकिन उनके फैंस को कृष 4 का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म काफी लम्बे समय से अटकी पड़ी है। हाल ही में एक पोर्टल से बात करते हुए Hrithik Roshan के पापा Rakesh Roshan ने फिल्म को लेकर कुछ जानकारी शेयर की है। 

Hrithik Roshan की सुपरहीरो फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त यानी 'Krrish 4' के बारे में राकेश रोशन ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कहा है कि, 'Krrish 4' बनाने के लिए मैं खुद भी बहुत बेकरार हूं लेकिन इस समय मैं कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं।' रिपोर्ट के अनुसार, राकेश रोशन ने दावा किया कि वो कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म Krrish 4 पर काम करना शुरू कर देंगे। 






राकेश रोशन ने यह भी बताया है कि, 'वो ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म में एक्ट्रेस की कास्टिंग को जल्द ही अंतिम रूप देने वाले हैं। फिलहाल वो स्क्रिप्ट पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं।'

इन दिनों राकेश रोशन बेटे ऋतिक रोशन की बैक टू बैक शानदार सफलता से खुश हैं। ऋतिक रोशन इन दिनों कोरोना लॉकडाउन की वजह से घर पर ही अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। वो आए दिन अपने पापा राकेश रोशन के साथ वर्कआउट करते हुए सोशल मीडिया वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

No comments