Breaking News

Irrfan Khan के निधन की खबर पर शॉक्ड रह गई Radhika Madan, Angrezi Medium स्टार ने कहा ‘मेरा दिल दुख....’


बॉलीवुड स्टार इऱफान खान (Irrfan Khan) के निधन से पूरा देश शोक में डूब गया है। उनकी अचानक हुई इस मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक का माहौल है। इरफान खान की ऑन स्क्रीन बेटी और अंग्रेजी मीडियम को-स्टार राधिका मदान को भी ये खबर अंदर तक हिला गई है। इरफान खान की मौत के बाद उनकी को-स्टार राधिका मदान ने एक बयान जारी कर अपना दुख जताया है। 




राधिका मदान ने लिखा है, ‘मुझे नहीं पता मैं क्या कहूं.. ये लिखते हुए मेरा दिल दुख रहा है। वो उन एक मजबूत लोगों में से थे जिन्हें मैं जानती थी। एक योद्धा। और ऐसी ही सुतापा मैम, बाबिल और अयान हैं। मैं सिर्फ आभारी हूं कि मैं इस दौरान उनसे मिली। वो हमेशा लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बने रहेंगे। एक ऐसा इंसान जिसने हिंदी सिनेमा का रुख बदल दिया था। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।



दीपक डोबरियाल भी हैं सन्न
तो वहीं, एक्टर दीपक डोबरियाल ने भी उन्हें याद किया है। अंग्रेजी मीडियम को-स्टार दीपक डोबरियाल ने पिंकविला के साथ बात करे हुए कहा, ‘एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ वो एक फिलोसफर भी थे। जब मैंने उनकी हालत जानने के बाद फिल्म के सेट पर बात करते हुए पूछा था, ‘इरफान भाई ये जो रोल मिला है ऊपर वाले ने ये जो रोल दिया है, अब क्या करेंगे, इसे कैसे देख रहे हैं।’ तो उन्होंने कहा, ‘अरे हां भाई, अब ऊपर वाले ने बोल दिया है, अब लगा प्रोसेस, हुनर निकाल, क्राफ्ट, जितना भी है, अब दिखा।’ ये सुकर मैं बेहद भावुक हो गया कि वो इतनी बड़ी बाद कितने मजाक और बुद्धिमता से कह गए। उनकी लड़ने की क्षमता गजब की थी।

बता दें कि दिग्गज अभिनेता इरफान खान अपने पीछे पत्नी सुतापा और दो बेटों बाबिल और अयान को छोड़ गए है। चौंकाने वाली बात ये है कि महज चंद दिनों पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था। लेकिन लॉकडाउन के चलते वो अपनी मां के अंतिम दर्शन के लिए राजस्थान नहीं जा पाए थे।


No comments