Breaking News

Irrfan Khan की मां Saeeda Begum का निधन हो गया है, जयपुर में ली आखिरी सांस


बॉलीवुड एक्टर Irrfan Khan की मां Saeda Begum का निधन हो गया है। एक्टर इरफान खान की मां ने Jaipur में स्थित आवास पर आखिरी सांस ली है। वो 95 साल की थीं। बता दें कि सईदा बेगम पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी। लेकिन इस बीच उनके बेटे और बॉलीवुड स्टार इरफान खान इस वक्त देश में नहीं है और वो विदेश में फंसे हुए हैं। दुखद ये है कि Coronavirus Lockdown के चलते वो देश भी नहीं लौट पा रहे हैं। इसी वजह से एक्टर अपनी मां के अंतिम दर्शन के लिए जयपुर नहीं आ पाएंगे। जैसे ही Piku फिल्म के डायरेक्टर Shoojit Sircar को ये खबर मिली इसके बाद उन्होंने कहा, ‘मुझे दुख है... मेरी इरफान से बात नहीं हुई है लेकिन मैं जल्द उनसे फोन पर बात करूंगा।




दिग्गज अभिनेता इरफान खान भी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं। वो साल 2017 में कैंसर का शिकार हुए थे। इसके बाद वो इस बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका चले गए थे। इसी वजह से वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से भी दूर हो गए थे। हालांकि अब वो इस गंभीर बीमारी पर जीत हासिल कर चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक नहीं है। इसीलिए वो फिल्म अंग्रेजी मीडियम फिल्म की रिलीज के वक्त भी एक्टर देश में नहीं थे। 



अंग्रेजी मीडियम से की दमदार वापसी
एक्टर इरफान खान की फिल्म हाल ही में 'अंग्रेजी मीडियम' सिनेमाघर पर आई थी। हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ा और थियेटर्स बंद होने के चलते फिल्म की रिलीज पर भी ताला लग गया था। इधर एक्टर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के रिलीज होने के बाद दोबारा विदेश चले गए और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो अभी भी अपना इलाज करवा रहे हैं।

डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं अंग्रेजी मीडियम
खास बात ये है कि Irrfan Khan की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' सिनेमाघर से हटने के बाद डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म को डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बाद भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में इरफान खान के साथ करीना कपूर खान और राधिका मदान अहम किरदारों में थे। इसके अलावा Deepak Dobriyal ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।


No comments