Breaking News

Irrfan Khan की मां की अंतिम इच्छा रह गई अधूरी


54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। कॉलन इन्‍फेक्‍शन (Colon infection) के चलते इरफान खान मंगलवार से ही आईसीयू में भर्ती थे। बीती शाम ही खबर आई थी कि इरफान खान की हालत काफी गंभीर है। ये खबर सुनते ही इरफान खान के फैंस उनकी सलामती की दुआएं मांगने लगे थे। कुछ समय पहले ही इरफान खान की मां ने उनको अपनी अंतिम इच्छा बताई थी और कहा था कि वो अपने बेटे को घर पर सही सलामत देखना चाहती हैं। 




इरफान खान का देहांत होने के साथ ही उनकी मां की अंतिम इच्छा भी अधूरी रह गई है। हाल ही में इरफान के भाई सलमान ने बताया कि 95 साल की मां की अंतिम इच्छा थी कि उनका लाडला बेटा ठीक होकर कैसे भी जयपुर पहुंच जाए। इरफान की मां सईदा बेगम ने भी बीते शनिवार को आखिरी सांस ली थी। 

कोरोना वायरस लॉकडाउन और अपनी बिगड़ती सेहत के चलते इरफान खान मां के अंतिम संस्कार के लिए अपने घर नहीं जा सके थे। मां के इंतकाल के बाद इरफान खान ने वीडियो कॉल के जरिए आखिरी दर्शन किए थे। मां के जाने के चंद दिन बाद ही इरफान खान ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो चाहकर भी अपनी मां की इस आखिरी ख्वाहिश को पूरा नहीं कर पाए।



इस शख्स ने दी इरफान खान के देहांत की सूचना
इरफान खान के देहांत की जानकारी जाने-माने फिल्मकार सुजीत सरकार ने दी थी। ट्वीट करते हुए सुजीत सरकार ने लिखा था, 'मेरे प्यारे दोस्त तुम इस बीमारी से डटकर लड़े हो। मुझे हमेशा तुम पर गर्व रहेगा। उम्मीद करता हूं हम जल्द ही मिलेंगे। मैं आपके परिवार के लिए प्रर्थना करता हूं। आपके परिवार ने इस जंग में पूरा साथ दिया है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।'

बॉलीवुड में इरफान खान ने किाया था धमाकेदार कमबैक
साल 2018 में ब्रेन कैंसर का पता चलने के बाद इसफान खान ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। जिसके बाद वह इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए थे। न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नाम के इस कैसर से उबरने के बाद इरफान खान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम के जरिए बॉलीवुड में दोबारा एंट्री मारी थी। वह बात अलग है कि कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ा और यह सिनेमाघरों में एक हफ्ते का सफर भी पूरा नहीं कर सकी।


No comments