Breaking News

Irrfan Khan के देहांत की खबर सुनकर बॉलीवुड में शोक की लहर, सभी कलाकारों ने यूं किया याद


बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan)का बुधवार की सुबह 54 साल की उम्र में देहांत हो गया। कोलन इंफेक्शन के चलते उनको मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उनकी हालत काफी नाजुक थी। पहले तो इरफान खान के निधन की खबर पर अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन डायरेक्टर सुजीत सरकार ने अपने ट्वीट के माध्यम से इस बात पर पक्की मुहर लगा दी कि अब भारतीय सिनेमा का ये चमकता सितारा हमारे बीच नहीं रहा है। डायरेक्टर सुजीत सरकार ने सोशल मीडिया के जरिए इरफान खान के निधन की खबर दी है। ये खबर सामने आते ही इरफान खान के फैंस के बीच मातम का माहौल छा गया और पूरा बॉलीवुड इस खबर को सुनकर हैरान नजर आ रहा है। किसी को भी इरफान खान के जाने की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। 




बॉलीवुड सितारे लगातार सोशल मीडिया के जरिए इरफान खान की मृत्यु पर दुख जता रहे हैं। अमिताभ बच्चन, कालोज, अजय देवगन, रितेश देशमुख, तापसी पन्नू, सोनू सूद और शबाना आजमी जैसे सितारों ने इरफान खान को श्रद्धांजलि दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मुझे अभी-अभी इरफान खान के देहांत की सूचना मिली है। ये खबर मेरे लिए बेहद दुखद और डिस्टर्बिंग है। उन्होंने अपने अभिनय से इंडस्ट्री और वर्ल्ड सिनेमा में बहुत बड़ा योगदान दिया है। इरफान खान हमको बहुत जल्दी छोड़कर चले गए हैं। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ जरुर करुंगा।

वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इरफान खान के अचानकर चले जाने का दुख जाहिर किया। तापसी पन्नू ने लिखा, 'इस खबर से बुरा और क्या हो सकता है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि अब हम आपको नहीं देख पाएंगे और न ही आपके साथ बार-बार काम कर सकेंगे। मैं आपको बहुत पहले से जानती हूं और अभी काफी कुछ जानना बाकी था। मुझे गर्व है कि हम लोगों को इरफान जैसे एक्टर का साथ मिला। आप सबसे बेस्ट हो इरफान खान....।'



बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन्स-
















































गौरतलब है कि, इरफान खान लंबे समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहे थे। कैंसर के इलाज के लिए इरफान खान अमेरिका भी जा चुके थे। इलाज के दौरान इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्म में काम भी काम किया था। इस दौरान भी इरफान खान को सेहत से जुड़ी दिक्कतों का डटकर सामना किया था और उन्होंने काफी हद तक वो जंग जीती थी भी लेकिन इस बार इरफान खान अपनी बीमारी को मात नहीं दे पाए।


No comments