Breaking News

नेशनल अवॉर्ड विनर Irrfan Khan के निधन हुआ, ट्विटर पर फैंस और सेलेब्स दे रहे हैं आखिरी सलाम


बॉलीवुड स्टार Irrfan Khan ने आज कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली है। एक्टर को बीते दिन ही मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान वो आईसीयू में भर्ती थे। इसके बारे में इरफान खान के प्रवक्ता ने भी पुख्ता जानकारी दी थी। लेकिन इसके बावजूद फैंस को उम्मीद थी कि वो ठीकर होकर दोबारा वापस लौट जाएंगे। लेकिन इस बार ये उम्मीद धरी की धरी रह गईं और दिग्गज एक्टर इस बार जिंदगी की जंग हार गए है। 54 वर्षीय इरफान खान की मौत की खबर के बाद फैंस हैरान और परेशान है और सोशल मीडिया पर उन्हें आखिरी सलाम दे रहे है। 




तो वहीं बॉलीवुड के सितारे भी एक्टर के आक्समिक निधन से स्तब्ध है। इसके बारे में दिग्गज निर्देशक और इरफान खान के दोस्त शूजित सरकार ने अपने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है। जिसके बाद से लगातार कमेंट्स का तांता लग गया है। इसके अलावा अदाकारा तापसी पन्नू ने भी एक्टर को अपने ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

शूजित सरकार ने दी थी जानकारी




सेलेब्स ने जताया दुख


































फैंस दे रहे हैं आखिरी सलाम

























सदमे में हैं पूरा देश
इरफान खान के इस तरह आक्समिक निधन से पूरा देश सदमे में है। एक्टर ने बेहद जिंदादिली से अपनी पूरी जिंदगी जी थी। उन्होंने देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी शानदार एक्टिंग की धमक महसूस करा दी थी। साल 2018 से ही एक्टर बीमार थे और न्यूरोएंडोक्राइम ट्यूमर से पीड़ित थे। हालांकि लंबे इलाज के बाद एक्टर जिंदगी की ये जंग जीतकर देश लौट आए थे। लेकिन वो ज्यादा लंबे वक्त तक जिंदगी और मौत की इस लड़ाई को नहीं जीत पाए और उनका निधन हो गया है।


No comments