Breaking News

Irrfan Khan ने अंतिम सांस लेने से पहले कहा था, 'अम्मा मुझे लेने आ रही है...'


बॉलीवुिड एक्टर Irrfan Khan की देहांत की खबर ने आज पूरे देश को हिला दिया है। नेता, अभिनेता, खिलाड़ी और फैंस, सभी इस महान अभिनेता को श्रद्धांजली दे रहे है। इरफान खान की मां ने 4 दिन पहले ही अपनी अंतिम सांस ली और शायद यही वजह है जो मरने से पहले इरफान खान ने अपनी मां को याद किया था। बॉम्बे टाईम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो इरफान खान ने अपने आखिरी शब्दों में मां का जिक्र करते हुए कहा था कि, 'अम्मा मुझे लेने आ गई हैं...।




इरफान खान की मां ने 4 दिन पहले ही इस दुनिया को अलविदा कहा है। इरफान खान के इन शब्दों से साफ पता चलता है कि वह अपनी मां के कितने करीब थे। शायद वह अपनी मां की मौत का सदमा बर्दाश्त ही नहीं कर सके। उनके आखिरी बयान को सुनकर कुछ ऐसा ही लगता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अब वो हार गए हैं।

इरफान खान कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी नहीं जा पाए थे। ऐसे में इरफान खान ने वीडियो कॉल के जरिए आखिरी बार अपनी मां से मुलाकात की थी। उस समय भी इरफान खान कोकिला बेन हॉस्पिटल में ही ए़डमिट थे। मां के मरने के बाद से ही इरफान खान की तबियत खराब होने लगी थी। बीती शाम खबर आई थी कि इरफान खान की हालत काफी गंभीर है और उनको आईसीयू में रखा गया है। 



सितारों के साथ साथ खिलाड़ियों ने भी जताया अफसोस
विराट कोहली, युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर जैसे क्रिकेट खिलाड़ी भी इरफान खान की मौत से हैरान हैं। इन सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। इनके अलावा सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, हेमा माहिनी और तापसू पन्नू जैसे सितारों ने भी इरफान खान को श्रद्धांजली दी।

जनाजे में शामिल हुए 20 लोग
कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इरफान खान के जनाजे में केवल 20 लोगों को जाने की इजाजत मिली थी। इसी के चलते इरफान खान के जनाजे में परिवार और कुछ खास रिश्तेदार ही शामिल हो सके। बॉलीवुड से केवल विशाल भारद्वाज और तिग्मांशु धूलिया ही इरफान खान के आखिरी सफर में साथ देते नजर आए। इनके अलावा इरफान खान के जनाजे में उनके दोनों बेटे बाबिल और अयान शरीक हुए।


No comments