Breaking News

Jackie Shroff भी हैं कोरोना वायरस लॉकडाउन का शिकार, घर से दूर खंडाला के फार्म हाउस में काट रहे हैं वक्त

Coronavirus Lockdown के चलते बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपने घर से दूर दूसरी जगह पर फंसे हुए हैं। सलमान खान अपने परिवार के सदस्यों के साथ फार्म हाउस में फंसे है। तो वहीं, मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी उत्तराखंड में, जबकि अभिनेता Arjun Rampal, उनकी गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ कर्जत में फंसे हुए है। अब इस लंबी लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Jackie Shroff अपने खंडाला स्थित फार्म हाउस में फंसे हुए है। इस समय जैकी श्रॉफ अपने परिवार से दूर अकेले रह रहे हैं। इस बारे में एक्टर की पत्नी आयशा श्रॉफ ने जानकारी दी है। 




जैकी श्रॉफ के बारे में जानकारी देते हुए उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ ने एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल स्पॉटबॉय को बताया , ‘Lockdown होने के कुछ दिन पहले जैकी खंडाला के पास स्थित फार्महाउस गए थे। वो वहां पर कुछ नए पेड़ पौधे लगाने और प्री-मानसून वर्क पूरा करने गए थे। इसके बाद वो वहीं फंस गए है। अच्छी बात ये है कि फार्महाउस में वो अकेले नहीं है उनके साथ उनका स्टाफ भी वहीं पर मौजूद है। वो वहां पर क्वारंटीन में वक्त काट रहे हैं। उनके पास ताजी खुली हवा है और इन दिनों वो वहां पर खुद सब्जियां उगा रहे है।' 



जैकी श्रॉफ की पत्नी ने बताया, ‘मैं उनके साथ लगातार संपर्क में हूं। हम सभी उनके साथ फोन और वीडियो कॉल के जरिए बात करते रहते है।‘ जब आयशा से पूछा गया कि जानलेवा वायरल के बीच जैकी वहां पर अकेले है, क्या आपको उनको लेकर किसी तरह की कोई परेशान हैं? इस विषय पर बात करते हुए आयशा ने कहा, ‘नहीं, वहां पर जैकी पूरी तरह से स्वस्थ है और अपना ख्याल रख रहे हैं।

कोरोना वायरस के ताजा हाल की बात करें तो इस वक्त देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 9,152 तक पहुंच गए हैं। जबकि 856 लोग इस संक्रमण से ठीक हो कर घर लौटे है लेकिन लगातार इस वायरस के शिकार लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है।

No comments